Gulab Chand Kataria

गहलोत के ‘..राजभवन घेरे जाने’ पर BJP का पलटवार- CM को इस्तीफा दे देना चाहिए

New Delhi: BJP on CM Gehlot Rajbhawan Statement: राजस्थान कांग्रेस में जारी सियासी घमासान (Rajasthan Political Crisis) में लगातार नए मोड सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को राजस्थान सीएम अशोक गहलोत के ‘जनता द्वारा राजभवन घेरे जाने’ के बयान पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है।

बीजेपी नेता गुलाब चंद कटारिया (BJP on CM Gehlot Rajbhawan Statement) ने कहा- “जिस तरह से राजभवन में विरोध प्रदर्शन किया गया और जिस तरह के नारे लगाए गए, मुझे लगता है कि कोई अन्य सीएम इस तरह का निंदनीय कुछ नहीं कर सकता। राष्ट्र और कानूनी विशेषज्ञों को इस पर गौर करना चाहिए कि सीएम कह रहे हैं कि लोग राजभवन का ‘घेराव’ करेंगे।”

सीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए: कटारिया

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि जब मैं कह रहा था कि फ्लोर टेस्ट करवाइये, तो इस बात को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई दे रही थी। वहीं अब जब गहलोत चारो तरफ से कोर्ट में घिर गए है, तो वो राजभवन को घेरने की बात कर रहे हैं। जब सूबे का मुख्यमंत्री, राज्यपाल जैसे संवैधानिक पद को लेकर ऐसी बात करता है, तो मुझे लगता है कि उन्हें जल्द से जल्द इस्तीफा दे देना चाहिए।

राजभवन पर तुरंत प्रभाव से सीआरपीएफ तैनात करनी चाहिए: कटारिया

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि गहलोत के बयान के बाद राजभवन की सुरक्षा खतरे में है। राजभवन पर तुरंत प्रभाव से सीआरपीएफ तैनात करनी चाहिए। प्रदेश की पुलिस पर अब भरोसा नहीं कर सकते हैं। मुख्यमंत्री ही इस तरह के बयान दे रहे हैं। ऐसे में प्रदेश में तुरंत सीआरपीएफ बुलानी चाहिए।

मुख्यमंत्री खुद अपने जाल में फंस गए: गुलाब चंद कटारिया

विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कहा है कि मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री खुद अपने जाल में फंस गए। प्रारंभ से अब तक इनको निकलने का कोई रास्ता नहीं मिला और आज जो रास्ता ढूंढा है, वो इस गरिमामय पद को गिराने वाला ही साबित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *