BJP सांसद साक्षी महाराज का बड़ा सवाल- जिस गांव में मुसलमान नहीं, वहां कब्रिस्तान क्यों?

New Delhi: उन्नाव की बांगरमऊ विधानसभा सीट (Bangarmau) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रत्याशी श्रीकांत कटियार के समर्थन में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने सोमवार को नुक्कड़ सभा की।

इस दौरान साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कब्रिस्तान और श्मशान को लेकर विवा’दित बयान दिया। उन्होंने कहा कि आबादी के अनुपात के हिसाब से कब्रिस्तान और श्मशान होना चाहिए।

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा कि अगर गांव में एक भी मुसलमान होता है तो उनके लिए कब्रिस्तान बहुत बड़ा होता है और वहीं हिंदू को खेत की मेड़ या गंगा के किनारे दाह संस्कार करना पड़ता हैं। यह घोर अन्याय नहीं तो क्या है? हालांकि, बाद में साक्षी महाराज ने अपने बयान में सफाई भी दी।

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा कि मैंने यह नहीं कहा कि गांव में कब्रिस्तान नहीं होनी चाहिए। मैं कहता हूं कि हिंदू और मुसलमान दोनों भाई हैं। पाकिस्तान से ज्यादा मुसलमान यहां भारत में रहते हैं। अयोध्या में राम मंदिर का निर्णय हो गया और कश्मीर से 370 भी हट गया और एक पत्ता भी नहीं हिला।

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा कि अगर गांव में कब्रिस्तान हो तो, शमशान भी होना चाहिए। मैंने उसमें थोड़ा सा और संशोधन किया और कहा कि आबादी के हिसाब से यह होना चाहिए। जिस गांव में सिर्फ मुसलमान हो, वहां पर कब्रिस्तान हो लेकिन जहां मुसलमान नहीं हो, वहां कब्रिस्तान की क्या जरूरत है?

वहीं, बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि उपचुनाव में कुलदीप सिंह सेंगर का बड़ा प्रभाव है और उनका फैक्टर काम भी कर रहा है। अगर कुलदीप सिंह सेंगर जेल से भी चुनाव लड़ते तो वह भी जीत जाते, क्योंकि कुलदीप सिंह सिंगर के प्रति लोगों में सहानुभूति है। कई बार सत्य को भी फांसी हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *