BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, कहा- ‘राहुल गांधी बुद्धि से विकलांग’

New Delhi: उत्तर प्रदेश के बलिया की बैरिया विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अब उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भारतीय राजनीति में बुद्धि से विकलांग नेता बताया है।

उन्होंने (BJP MLA Surendra Singh) यह भी कहा है कि जवाहरलाल नेहरू ने कबूतर उड़ाकर हजारों किलोमीटर की जमीन चीन को दे दी थी। सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के 15 मिनट में चीन को भगाने वाले बयान पर यह टिप्पणी की।

सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने कहा, ‘अंगों के विकलांग तो मैंने बहुत देखे हैं, राहुल गांधी तो बुद्धि से विकलांग हैं। उनको बैसाखी की जरूरत पड़ती है। उनका बस चले तो वह यह बयान भी दे डालें कि दुनिया को एक मिनट में खत्म कर देंगे।’

इसके साथ ही बीजेपी विधायक (BJP MLA Surendra Singh) ने कहा, ‘राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इटली के होटल में बैठकर होटल और बोतल का चिंतन करते हैं। चिंतन के दौरान राहुल स्वप्न देखते हैं । स्वप्न के अनुसार ही वह भारत में आकर 15 मिनट में चीन को पीछे धकेलने की बात कर रहे हैं।’

‘कबूतर उड़ाकर दे दी थी जमीन’

विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने पंडित जवाहर लाल नेहरू पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पंडित नेहरू ने देश को नुकसान पहुंचाया था और 38 हजार किलोमीटर जमीन कबूतर उड़ाकर चीन को दे दी थी। विधायक सिंह ने कहा कि नेहरू-गांधी और राजीव गांधी ने राष्ट्र का नुकसान किया है। वहीं, इंदिरा गांधी का गुणगान करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि इंदिरा ने देश का कुछ भला किया है।

‘…तब होगा इस बात का एहसास’

सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘राहुल का 15 मिनट में चीन को भगाने वाला बयान सपने में दिया गया है। जब उनकी नींद खुलेगी और उन्हें कोई सलाह देगा तब उन्हें एहसास होगा की उनका यह बयान गलत है।’ इससे पहले हाथरस कांड के मामले में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने राहुल और प्रियंका पर कटाक्ष करते हुए होटल और बोतल की संस्कृति का वाहक होने की बात कही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *