yogi-adityanath

BJP विधायक ने योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप- जीवन में इतना भ्रष्‍टाचार नहीं देखा

New Delhi: BJP MLA Shyamprakash on Corruption: यूपी के हरदोई जिले की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक श्यामप्रकाश (BJP MLA Shyamprakash) ने एक बार फिर सरकारी व्यवस्था पर तंज कसा है। उन्‍होंने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा है कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्‍टाचार कभी नहीं देखा।

हालांकि ज्यादा बवाल मचने उन्होंने (BJP MLA Shyamprakash) अपनी पोस्ट डिलीट भी कर दी है। विधायक की पोस्ट पर एसपी और कांग्रेस को भी सिस्टम को घेरने का मौका मिल गया है। वहीं बीजेपी का कोई नेता इस सम्बंध में बोलने को तैयार नहीं है।

बीजेपी विधायक श्यामप्रकाश (BJP MLA Shyamprakash) ने मंगलवार को फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट डाली जिसमें लिखा कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में कभी इतना भ्रष्‍टाचार नहीं देखा जितना इस समय देख और सुन रहा हूं। जिससे शिकायत करो वह खुद वसूली कर लेता है। बाद में ज्यादा बवाल मचने पर उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी।

पोस्ट डिलीट करने के बाद उन्होंने लिखा, ‘मैंने हरदोई में कुछ अधिकरियों के भ्रष्टाचार की बात लिखी, लोग उसे सरकार में भ्रष्टाचार कहने लगे, इसलिए पोस्ट डिलीट कर दी।’ यह पहली दफा नहीं है जब बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार के सरकारी सिस्टम पर निशाना साधा हो। इससे पूर्व भी वह कई मर्तबा अपनी पोस्टों के जरिये सरकार व सरकारी सिस्टम को घेरते रहे हैं।

पूर्व में नोटिस जारी हो चुका है

कुछ माह पहले विधायक ने एक पोस्ट लिखकर पार्टी के नेताओं पर भी निशाना साधा था जिसके बाद प्रदेश महामंत्री व मुख्यालय प्रभारी विद्यासागर सोनकर ने उन्‍हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था। वहीं, विधायक की पोस्ट के संबंध में कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा का ‘भा’ ही भ्रष्‍टाचार का परिचायक है। कांग्रेस हमेशा कहती आई है कि बड़े पैमाने पर भ्रष्‍टाचार हो रहा है जिसके कारण पीड़ितों को न्याय नहीं मिल पा रहा है।

वहीं, एसपी जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने भी बयान जारी करते हुए कहा कि पूरी सरकार और सरकारी सिस्टम भृष्टाचार में डूबा है यह बात लगातार विधायक श्यामप्रकाश कहते चले आए हैं, एसपी ऐसी भ्रष्‍ट पार्टी की निंदा करती है।

ये बोले बीजेपी जिलाध्यक्ष

इस संबंध में बीजेपी के जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उनका कहना था कि जब विधायक कोई लिखित प्रेस नोट या वीडियो बाइट देंगे तब ही वे इस सम्बंध में कुछ कहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *