Gulab Chand Kataria

टेप कांड: कांग्रेस पर बिफरे गुलाब चंद कटारिया- आपस के झगड़े में BJP को बदनाम करने की कोशिश

New Delhi: राजस्थान में जारी सियासी संकट (Rajasthan Crisis) की लड़ाई अब टेप कांड पर पहुंच गई है। BJP ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला।

BJP ने कहा कि एसओजी ने दो लोगों को पकड़ा था, जिन्हें बीजेपी से जुड़े लोग कहा गया। इन लोगों की पेशी हो गई, लेकिन अभी तक ये नहीं बताया गया कि एसओजी ने इनके बारे में क्या तथ्य इकट्ठे किए। अगर आगे बढ़ना चाहते हैं तो बताएं बीजेपी का इसमें दखल कहां है कहां नहीं है।

नेता प्रतिपक्ष बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा, “जिन अशोक सिंह के बारे में कहा जा रहा है, उन्हें मैंने आजतक किसी बैठक में उन्हें नहीं देखा है। कोई बड़ा लीड़र आ जाता है और किसी मंच पर आकर फोटो खिंचा लेते हैं, तो मैं नहीं कह सकता हूं। लेकिन इसमें भी बीजेपी को रगड़ने की कोशिश की।”

राज्य कांग्रेस में झगड़ा आपस का: कटारिया

राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कटारिया ने कहा कि एसओजी आपके पास, आपने जांच कर ली। अब गजेंद्र सिंह को जोड़कर बीजेपी को जोड़ने का दुस्साहस किया। ये साफ है कि राज्य कांग्रेस में झगड़ा आपस का था। और ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक दूसरे के खिलाफ तलवारें खिंच गई। इतने साल साथ में काम किया और फिर आज एक दूसरे के खिलाफ इतने निम्न स्तर के शब्दों का इस्तेमाल किया। कटारिया ने कहा कि केवल पुलिस की परमिशन के आधार पर किसी का फोन टेप नहीं हो सकता है। इसके लिए गृह विभाग से परमिशन लेनी होती है, बिना उसके नहीं हो सकती है।

बिना सत्यता जांचे आरोप लगाना सही नहीं: कटारिया

गुलाबचंद कटारिया ने कहा- “मेरे अनुभव के अनुसार इस तरह के ऑडियो बहुत कम सही साबित होते हैं। गृहमंत्री रहते मेरे सामने इस तरह के कई ऑडियो आए हैं। कोई किसी पर भी आरोप लगा दे, मेरे ख्याल से यह सही नहीं है। कटारिया ने कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा कि कांग्रेस जब भी गंभीर आरोप लगाएं तो, धैर्य बनाए रखें। इस तरह बिना सत्यता जांचे आरोप लगाना सही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *