33.1 C
New Delhi
Friday, September 30, 2022

Firozabad: BJP पार्षद ने खरीदा चोरी का बच्‍चा, भाजपा ने पार्टी से निकाला, सोमवार को पति सहित हुई थी अरेस्‍ट

वेबवार्ता: Firozabad Child kidnapping: फिरोजाबाद नगर निगम की भाजपा पार्षद विनीता अग्रवाल (Firozabad Corporator Vinita Agarawal) को बीजेपी ने पार्टी से निकाल दिया है। उन पर चोरी का बच्‍चा खरीदने का आरोप है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने फिरोजाबाद महानगर अध्यक्ष के शिकायती पत्र पर संज्ञान लेते हुए नगर निगम पार्षद विनीता अग्रवाल (Firozabad Corporator Vinita Agarawal) को भारतीय जनता पार्टी से तत्काल प्रभाव से निष्कासित कर दिया गया ह । उन्होंने अपने पत्र में स्पष्ट उल्लेख किया है पार्टी की मर्यादा के प्रतिकूल आचरण करने के कारण पार्टी से निष्कासित किया जाता है ।

पार्षद विनीता अग्रवाल (Firozabad Corporator Vinita Agarawal) और उनके पति कृष्ण मुरारी अग्रवाल को मथुरा जीआरपी पुलिस मथुरा जंक्शन से चोरी हुए बच्चे को खरीदने के आरोप में गिरफ्तार कर ले गई थी। दूसरे आरोपियों के साथ उन्‍हें सोमवार को जेल भेजा जा चुका है। इस घटना के बाद से विपक्षी दल बीजेपी पर हमलावर हो गए थे।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस मसले पर ट्वीट किया था। भाजपा संगठन के नेताओं ने पार्टी को आलोचनाओं से बचाने के लिए कारवाई करते हुए नगर निगम पाषर्द को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित करने का निर्णय लिया है।

अखिलेश ने किया था ट्वीट

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस मसले पर ट्वीट किया था। भाजपा संगठन के नेताओं ने पार्टी को आलोचनाओं से बचाने के लिए कारवाई करते हुए नगर निगम पाषर्द को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित करने का निर्णय लिया है।

क्‍या था पूरा मामला

यूपी के मथुरा रेलवे स्टेशन पर सो रही एक महिला की गोद से चुराया गया बच्चा सोमवार को बरामद हो गया था। जीआरपी के अधीक्षक मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि 24 अगस्त को तड़के साढ़े चार बजे मथुरा जंक्‍शन के प्लेटफार्म पर सो रही एक महिला के पास से चुराया गया सात माह का बच्चा सोमवार को फिरोजाबाद नगर निगम के वार्ड संख्‍या 51 की महिला पार्षद विनीता के घर से बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि विनीता ने यह बच्चा 1 लाख 80 हजार रुपये में एक महिला स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी के माध्यम से हाथरस के डॉक्‍टर दंपती से खरीदा था।

पुलिस पूछताछ में पार्षद ने बताया कि उन्होंने यह बच्चा एक नर्स से लिया है। उनकी सिर्फ एक बेटी है। बच्चे के चोरी के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। मथुरा पुलिस महिला पार्षद और उसके पति कृष्ण मुरारी लाल अग्रवाल को भी पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles