Tejashwi yadav vs Tej Pratap yadav : तेजस्वी के जाने के बाद मां राबड़ी देवी से मिलने पहुंचे तेज प्रताप

पटना।
रविवार को तेज प्रताप यादव के सरकारी आवास पहुंची राबड़ी देवी को खाली हाथ लौटना पड़ा था। खबर यह थी कि अपनी मां के पटना पहुंचने की खबर तेज प्रताप यादव को मिल चुकी थी और वह उनके सरकारी आवास भी आएंगे इसकी जानकारी भी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे को थी। इसलिए वे अपनी मां के पहुंचने से थोड़ी देर पहले ही सरकारी आवास से दूसरी जगह चले गए थे। उन्होंने अपने समर्थकों से मां को यह संदेश दिलवाया कि वह जेपी जयंती के दिन निकलने वाले पदयात्रा की तैयारी में लगे हैं।

सोमवार को शाम 7बजे पहुंचे राबड़ी आवास
सूत्र के अनुसार रविवार को अपनी मां से मुलाकात ना करने वाले तेज प्रताप यादव सोमवार की शाम 7 बजे अचानक राबड़ी आवास पहुंच गए। बता दें कि जेपी जयंती के मौके पर जनशक्ति यात्रा निकालने वाले तेज प्रताप यादव रोड शो करते हुए अपनी मां के घर के सामने से ही गुजरे थे। इसके पहले जब भी तेज प्रताप किसी शो या किसी प्रदर्शन में जाते थे तो अपनी मां का आशीर्वाद लेकर ही जाते थे। लेकिन आज ऐसा नहीं हुआ वह अपनी मां के सरकारी आवास के सामने से ऐसे निकल गए जैसे वह उस घर को पहचानते ही नहीं। हालांकि शाम होते होते वह अपनी मां से मिलने और उनका आशीर्वाद लेने भी पहुंच गए।

तेजस्वी के सिवान रवाना होने के बाद पहुंचे तेज प्रताप
तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच खाई कितनी गहरी हो चुकी है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि तेज प्रताप जब अपनी मां राबड़ी देवी से मिलने उनके सरकारी आवास पहुंचे तो उस वक्त तेजस्वी यादव वहां मौजूद नहीं थे। मिली जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव के सिवान जाने की खबर मिलने के बाद तेज प्रताप यादव राबड़ी आवास पहुंचे हैं। खबर लिखे जाने तक तेज प्रताप राबड़ी आवास में ही मौजूद बताए जा रहे हैं।