तेजस्‍वी यादव के दावे हवा-हवाई, तारापुर उपचुनाव में जदयू की होगी जीत : जयंत राज

Jayant Raj

पटना, 15 सितंबर (जितेश कुमार)। ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार और ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज ने बुधवार को जदयू दफ्तर में आयोजित जन-सुनवाई कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुनीं। दोनों मंत्रियों ने कई समस्याओं का तत्काल निपटारा किया। कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने भी हिस्सा लिया।

कार्यक्रम के बाद ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जन-सुनवाई के दौरान ज्यादातर प्रशासनिक मामले आए। जिनका तत्काल निपटारा किया गया। वहीं उन्होंने तारापुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर जदयू की जीत का दावा किया और कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यों में लोगों का भरोसा है। इस कारण तारापुर विधानसभा उपचुनाव में जदयू के उम्मीदवार की जीत होगी।

मंत्री श्रवण कुमार ने प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके द्वारा जो तारापुर विधानसभा उपचुनाव में जीत के दावे किये जा रहे हैं, वह हवा हवाई है। उनके दावे में कोई दम नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि तारापुर विधानसभा सीट जदयू की परंपरागत सीट है। इस कारण इस विधानसभा क्षेत्र से मेवालाल चौधरी ने जदयू उम्मीदवार के तौर पर तीन बार जीत दर्ज की थी।

प्रदेश जदयू के कार्यालय सचिव संजय कुमार सिन्हा ने इसकी जानकारी दी। बता दें कि बीते दिनों राजद कार्यकर्ताओं की बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा था कि तारापुर और कुशेश्‍वरस्‍थान विधानसभा उपचुनाव में राजद के उम्‍मीदवार उतरेंगे और जीत हासिल करेंगे। कुशेश्‍रवस्‍थान में जदयू विधायक शशिभूषण हजारी और तारापुर में डा. मेवालाल चौधरी के निधन के कारण यह सीट खाली हो गया है। इन दोनों सीटों पर जदयू के उम्‍मीदवार जीतते रहे हैं।