Gopalganj News : शराब तस्करी में जब्त गाड़ियों की होगी नीलामी, सस्ती कीमत पर मिल सकती हैं महंगी कार!

सुनीता सिंह, गोपालगंज
अगर आप महंगी गाड़ियों को सस्ती कीमत में खरीदने की सोच रहे हैं तो तैयार हो जाइये। दरअसल, बिहार के गोपालगंज में उत्पाद विभाग ने खास तैयारी की है। विभाग बिहार उत्पाद अधिनियम मद्य निषेध के तहत जब्त गाड़ियों की नीलामी करेगी। इन गाड़ियों की नीलामी आगामी 25 अक्टूबर से लेकर 27 अक्टूबर तक चलेगी। इसको लेकर उत्पाद विभाग ने नोटिस भी जारी किया है।

जानिए उत्पाद विभाग का क्या है पूरा प्लान
दरअसल, बिहार में शराबबंदी है और इस दौरान शराब अधिनियम के तहत वैसी गाड़ियों को जब्त किया गया है जिनसे शराब की तस्करी हो रही थी। अब विभाग ने इनकी नीलामी की योजना बना ली है। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि जिले में पिछले कुछ महीने के दौरान 382 गाड़ियों को जब्त किया गया था। जिसमें कई लग्जरी कार, मोटरसाइकिल, बस और ट्रक शामिल है। इन गाड़ियों की सूची तैयार की गई है।

इसे भी पढ़ें:- ओसामा की शादी में ‘सारथी’ बने यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी
25 से 27 अक्टूबर तक चलेगी नीलामी
उत्पाद अधीक्षक के मुताबिक, अब इन गाड़ियों की नीलामी की प्रक्रिया 25 अक्टूबर से शुरू होगी। तीन दिनों तक यह नीलामी की प्रक्रिया चलेगी। उन्होंने कहा कि इस नीलामी में कोई भी व्यक्ति हिस्सा ले सकता है। जब्त की गई गाड़ियां बलथरी चेक पोस्ट पर रखी गई हैं।

Gopalganj News: ASI ने पेश की मिसाल, वोटिंग के लिए आई बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर बूथ तक ले गए, हो रही तारीफ

कोई भी गाड़ियां खरीदने से पहले इन्हें देख सकता है
इसके अलावा जिले के सभी थानों में गाड़ियां जब्त हैं। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने कहा कि कोई भी व्यक्ति नीलामी से पहले इन गाड़ियों को देख सकता है। नीलामी में शामिल गाड़ियां जैसी हैं वैसी हालत में ही नीलामी की जाएंगी।

635