Bihar Politics : ‘लालू यादव हैं राष्ट्रीय स्तर के नेता’, नीतीश के विधायक ने RJD सुप्रीमो की तारीफ में पढ़े कसीदे, तेजप्रताप को लेकर कही ये बात

photo 86995250

भागलपुर
बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले सियासी घमासान तेज होता जा रहा है। चर्चा है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी इस उपचुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करने आ सकते हैं। हालांकि, लालू के बिहार आने से पहले ही उनको लेकर बयानबाजी का दौर भी तेज हो गया है। जेडीयू विधायक ने आरजेडी मुखिया की जमकर तारीफ की है, उन्हें राष्ट्रीय स्तर का नेता बताया है। उन्होंने ये भी माना कि अगर प्रचार के लिए आते हैं इससे असर पड़ेगा।

बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले गोपाल मंडल ने क्या कहा जानिए बिहार के भागलपुर स्थित गोपालपुर सीट से विधायक गोपाल मंडल अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने पार्टी लाइन से अलग लालू यादव को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि लालू यादव राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं। उनके चुनाव प्रचार में आने से असर पड़ेगा। उनका कद हम सबके कद से काफी ऊंचा है। उनके बारे में कुछ बोलूं ये मेरा लेवल नहीं है।

मंत्री जीवेश मिश्रा के लालू को लेकर दिए बयान पर किया रिएक्टदरअसल, पिछले दिनों नीतीश सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता जीवेश मिश्र ने आरजेडी मुखिया पर तंज कसते हुए कहा था कि लालू यादव के बिहार आने से उपचुनाव में अब कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वो एक्सपायर माल हो चुके हैं। अब उनमें इतनी शक्ति नहीं बची है कि वो चुनाव प्रचार कर सकें। उन्होंने हार मान कर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को कप्तानी सौंप दी है।

गोपाल मंडल बोले- लालू यादव के आगे हम कुछ नहींमंत्री जीवेश मिश्रा के इस बयान को लेकर जब जेडीयू विधायक गोपाल मंडल से सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। वह जो भी कहें, उन्हें कहने दें। लालू यादव के आगे हम कुछ नहीं हैं। वह राष्ट्रीय लेवल के नेता हैं। उनका कद हम सबके कद से काफी ऊंचा है। उनके बारे में ऐसी बयानबाजी करना किसी को भी शोभा नहीं देता है।

तेजप्रताप के बदले तेवर पर भी जेडीयू विधायक ने किया कमेंटवहीं तेजप्रताप यादव और तेजस्वी के बीच सबकुछ ठीक नहीं होने की खबरों को लेकर जब जेडीयू विधायक से सवाल किया तो उन्होंने खुलकर जवाब दिया। उन्होंने लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को बहुरंगिया बता दिया। ये भी कहा कि वो आए दिन कुछ ना कुछ करते रहते हैं। गोपाल मंडल ने कहा है कि तेजस्वी यादव नेता हैं, लेकिन तेज प्रताप नहीं। दोनों भले ही लालू यादव के बेटे हों, लेकिन तेजस्वी यादव नेता हैं। उनमें लीडरशिप की क्षमता है।