Bihar Crime News: नवादा में चोरी के आरोप में दो युवकों को बनाया बंधक, 2 घंटे तक कड़ी धूप में बांध कर खड़े रखा

photo 86999759

अमन राज, नवादा
बिहार के नवादा में पूजा पंडाल में पूजा करने आईं दो महिलाओं और एक पुरुष के सोने की चैन, मंगलसूत्र, लॉकेट और मोबाइल की चोरी हो गई। चोरी के आरोप में दो युवकों को पूजा समितियों के सदस्यों ने बंधक बना लिया। मामले की सूचना स्थानीय थाने को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को अपनी हिरासत में लिया और जांच शुरू कर दी।

घटना बिजली ऑफिस के निकट दुर्गा मंडप पूजा पंडाल में हुई। बताया जाता है कि बिजली ऑफिस के निकट दो लोगों पर चोरी का आरोप लगा। इस आरोप में स्थानीय पूजा पंडाल के लोगों ने दोनों को धर दबोच कर खड़ी गाड़ी में बांध दिया था। आने-जाने वाले लोग खड़े होकर तमाशा देख रहे थे। लेकिन किसी ने कुछ नहीं बोला, जैसे ही इस मामले की जानकारी नगर थाना को लगी, पुलिस मौके पर पहुंची और बंधक युवक को मुक्त कराकर थाने ले गई।

चोरी के आरोप में बंधन बनाए गए ये दो युवक
बताया जाता है कि दोनों युवक नवादा के इस्लाम नगर के परवेज आलम का बेटा जीशान अलम और शरीफ कॉलोनी निवासी मोहम्मद मुनीर उद्दीन का बेटा आदिल अख्तर हैं। दोनों पर आरोप यह है कि महिला की चैन चोरी करने के आरोप में पूजा समिति के सदस्यों ने धर दबोच कर बांध दिया था। हालांकि दोनों युवक ने कहा कि हम लोग पूजा पंडाल के पास गए थे। लेकिन चोरी नहीं की। हम लोग वहां पर खड़े होकर मोबाइल से फोटो खींच रहे थे। उसी दौरान कुछ लोगों ने हम लोगों को चोर चोर कह कर पकड़ कर दो घंटे तक कड़ी धूप में बांधकर छोड़ दिए।

मामले की जांच की जा रही: पुलिस
मामले पर थाना प्रभारी ने कहा है कि दो युवकों को चोरी के आरोप में हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। अगर दोनों युवक किसी के खिलाफ बांधने के मामले में आवेदन देंगे, तो उन लोगों के खिलाफ भी सुनिश्चित कार्रवाई की जाएगी।