Bihar: भरे मंच से बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह- ‘नहीं सुनते अधिकारी तो बांस से मारो’

Webvarta Desk: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Cabinet Minister Giriraj Singh) ने एक बार फिर सूबे के अधिकारियों की न सिर्फ जमकर क्लास ली बल्कि बांस से पिटाई करने की बात भी भरे मंच से कही है।

पूरा मामला तब सामने आया जब गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) बेगूसराय (Begusarai) में एक सभा में शामिल होने पहुंचे। इसी दौरान एक व्यक्ति ने सीओ के गलती करने और बात नहीं सुनने की शिकायत केंद्रीय मंत्री से की।

इस पर गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने भरे मंच से कहा कि अगर कोई अधिकारी बात नहीं सुने तो दोनों हाथ से बांस उठाइये उसकी पिटाई कर दीजिए।उन्होंने कहा कि मुझे छोटी-छोटी बातों को कहने की जरूरत नहीं है, यह आपका अधिकार है। अगर आपके अधिकार का हनन हुआ तो गिरिराज सिंह आपके साथ हमेशा खड़ा रहेगा। ‌आपके अधीन, डीएम, एसडीओ, सांसद हैं। आपने मुझे सांसद बनाया है। आप मनोबल को ऊंचा रखें।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोग कहते हैं कि कोई सुनता नहीं है तो दोनों हाथ से बांस से मारो न, न सुने छ। ये शब्द हम नहीं सुनना चाहते हैं कि नहीं सुने छ।उन्होंने कहा कि हम किसी अधिकारी को नाजायज काम करने के लिए नहीं कहते हैं और ना किसी अधिकारी की नाजायज हरकत बर्दाश्त करेंगे। इसलिए आप लोग भी छोटी-छोटी बात मेरे सामने नहीं लाएं, यह आपका अधिकार है। गिरिराज सिंह खोदावंदपुर कृषि अनुसंधान केंद्र में कृषि संगोष्ठी में हिस्साा ले रहे थे।