Bihar Elections: मर्यादा भूल नीतीश कुमार ने लालू पर किया निजी हम’ला- ‘पैदा किए 9-9 बच्चे’

New Delhi: बिहार की चुनावी लड़ाई (Bihar Election) किस हद तक निजी स्तर पर चली गई है, इसका अंदाजा सोमवार को लगा जब सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सीधे आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव के परिवार (Lalu Yadav Family) पर निजी हमला बोल दिया।

वैशाली के मनहार (Nitish Rally in Vaishali ) में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नीतीश (Nitish Kumar) ने लालू (Lalu Yadav) का नाम लिए बैगर कहा कि उन्हें बेटियों पर भरोसा नहीं था, इसलिए 9-9 बच्चे पैदा कर डाले। नीतीश ने कहा कि ऐसे लोग आदर्श बनेंगे तो बिहार में सब बर्बाद हो जाएगा।

बता दें इस बार बिहार विधान चुनाव (Bihar Election) प्रचार में नेता एक दूसरे पर व्यक्तिगत आरोप लगाने में पीछे नहीं नजर आ रहे हैं। ख़ासकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) तो अपने हर भाषण में लालू-राबड़ी (Lalu Yadav Family) राज की चर्चा कर सबको याद दिलाते हैं कि उस दौरान स्थिति किस तरह की हुआ करती थी।

सोमवार को उन्होंने हाजीपुर की चुनावी सभा में यहां तक कह डाला कि किसी को चिंता हैं आठ-आठ, नौ-नौ बच्चा पैदा करते रहते हैं। किसी को बेटी पर भरोसा नहीं है। नीतीश कुमार ने पूछा कैसा बिहार बनाना चाहते है, मुख्यमंत्री ने लोगों को चेताया कि ऐसे लोग अगर सत्ता में आ गये तो बुरा हाल होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को प्रथम चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था। बुधवार को लोग पहले चरण के उम्मीदवारों की किस्मत को EVM में दर्ज कराएंगे। 3 नवंबर को दूसरे और 7 नवंबर को तीसरे चरण के तहत मतदान होगा। चुनाव परिणामों का ऐलान 10 नवंबर को किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *