Tejashwi

Bihar Election Result: रुझानों से बढ़ी तेजस्वी यादव की टेंशन, समर्थकों ने शुरू किए टोने-टोटके

New Delhi: काउंटिंग डे (Bihar Election Result) के दिन पटना में सबसे ज्यादा हलचल तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के घर के बाहर है। तेजस्वी और उनकी पार्टी की मनाही की बावजूद राबड़ी आवास के बाहर समर्थकों की भीड़ जमा होने लगी है।

शुरुआती रूझानों (Bihar Election Result) में एनडीए और महागठबंधन में कांटे की टक्कर है। लेकिन तेजस्वी (Tejashwi Yadav) समर्थकों को उम्मीद है कि हमारे नेता सीएम बनेंगे।

तेजस्वी (Tejashwi Yadav) आवास के बाहर सुबह से आरजेडी के लोग जमा होने लगे हैं। राजधानी पटना ही नहीं बिहार के दूसरे जिलों से भी लोग तेजस्वी के आवास पर पहुंच रहे हैं। तेजस्वी के समर्थक उनके आवास पर उनकी पुरानी तस्वीर लेकर पहुंचे हैं।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) क्रिकेटर भी रहे हैं। वह दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते रहे हैं। ऐसे में उनके समर्थक उनकी पुरानी तस्वीर को लेकर पहुंचे हैं। समर्थकों का कहना है कि तेजस्वी को उनकी पुरानी तस्वीर भेंट करने आए हैं।

वहीं, तेजस्वी यादव के कुछ समर्थक मछली लेकर भी पहुंचे हैं। बड़ी-बड़ी मछलियों को वह अपनी गाड़ियों में लेकर राबड़ी आवास के बाहर खड़े हैं। क्योंकि मछली को शुभ माना जाता है। ऐसे में समर्थक आवास के बाहर मछली लेकर डंटे हुए हैं। एक तरीके से समर्थक मछली के जरिए लालू के समर्थक टोटका कर रहे हैं। समर्थक कह रहे हैं कि मछली विष्णु का अवतार है।

हाजीपुर से आए आरजेडी नेता केदार यादव ने कहा कि हम लोग 2015 में भी मछली लेकर आए थे। उस वक्त आरजेडी सत्ता में आई थी। नतीजे स्पष्ट आने के बाद के हम लोग मछली को लेकर लालू आवास के अंदर जाएंगे। उसके बाद सभी लोग दर्शन करेंगे। लेकिन लालू आवास के बाहर समर्थकों की भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *