asaduddin owaisi

Bihar Election: ओवैसी ने उठाया NRC-CAA का मुद्दा, RJD-नीतीश पर साधा निशाना

New Delhi: बिहार चुनाव (Bihar Election) में AIMIM के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असद्दुदीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने NRC और CAA का मुद्दा उठाते हुए केंद्र की मोदी सरकार और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला।

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि हमारा मुख्य मुद्दा सीएए और एनआरसी ही रहा है। सीएए और एनआरसी को लेकर मुस्लिम के साथ हिंदुओं में भी डबल इंजन की सरकार डर पैदा कर रही है। उन्होंने मतदाताओं से मौजूदा सरकार को बदलने की अपील की।

शेखुपरा जिला के शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र से ग्रैंड डेमोक्रैटिक सेक्युलर फ्रंट यानि जेडीएसएफ के उम्मीदवार संकेत कुमार उर्फ चंदन कुशवाहा के पक्ष में प्रचार के लिए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, एआईएमआईएम सांसद असद्दुदीन ओवैसी की साझा रैली इस्लामिया हाई स्कूल के मैदान की गई।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार को शिक्षा, स्वास्थ्य,कृषि के क्षेत्र में विकास के लिए लालू-नीतीश, दोनों की सरकार ने छला है। अगर जनता हमें मौका देगी तो हम 5 वर्षों में बिहार के विकास की नई दिशा देंगे।

वहीं ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एनआरसी व सीएए पर राजद (RJD) और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) दोनों को कटघरे में खड़ा किया। ओवैसी ने कहा कि केंद्र सरकार ने दोनों को लागू करने की बात कही है। मगर इस मुद्दे पर राजद अपनी जुबां बंद रखे है और नीतीश कुमार लोगों के समक्ष गलत बयानी कर रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि एनआरसी और सीएए सिर्फ मुसलमान ही नहीं बल्कि हिंदुओं पर भी भारी पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर नीतीश सरकार भी खामोश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *