Bhagat Phool Singh Women University and School

भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय व स्कूल में हुई प्रतियोगिताओं में विजेता होंगे पुरुस्कृत

गोहाना, 19 मई (राजेश आहूजा)। भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय में एमएससी फ़ूड एंड नुट्रिशन की छात्रा विशु ने कन्या महाविद्यालय खरखौदा द्वारा आयोजित ऑनलाइन स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

कुलपति प्रोफ सुषमा यादव ने विशु को बधाई दी और आगे भी अच्छा प्रदर्शन करने के किए लिए प्रेरित भी किया। वहीं दूसरी ओर भगत फूल सिंह महिला स्थित कन्या गुरुकुल सीनियर सेकेंडरी स्कूल द्वारा ऑनलाइन बेस्ट आउट ऑफ़ वेस्ट प्रतियोगिता आयोजित की गयी।

प्राचार्य सुमिता सिंह ने बताया कि कक्षा 3 से 12 तक के विद्यार्थियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रतियोगिता में कुल 85 विद्यार्थियों ने भाग लिया । कक्षा 1 से 12 के विद्यार्थियों ने कोविड-19 पर प्रोजेक्ट भी किया। कक्षा 3 से 5 श्रेणी में सौम्या, जानवी और स्टेफी ने फर्स्ट, सेकंड और थर्ड प्राइज प्राप्त किया। कक्षा 6 से 8 श्रेणी में ज्योति, महक और अंशिका ने फर्स्ट, सेकंड और थर्ड प्राइज जीता।

वहीं कक्षा 9 से 10 श्रेणीं में पवित्र, खुशी और अंतिल ने फर्स्ट, सेकंड और थर्ड प्राइज जीता। कक्षा 11 से 12 श्रेणीं में योगिता, प्रतिभा और गिन्नी ने फर्स्ट, सेकंड और थर्ड प्राइज जीता। महिला वी वी की कुलपति प्रोफ सुषमा यादव ने विजेता छात्रायों को बधाई और आशीर्वाद दिया और स्कूल की इस तरह की प्रतियोगिता कराने के लिए प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *