चंद्रशेखर आजाद का UP सरकार पर निशाना- MLA खरीदने के पैसे हैं पर गरीबों में बांटने के लिए नहीं

New Delhi: यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr News) में सदर सीट पर चल रहे उपचुनाव (UP Bypolls) में सभी दल जीत हासिल करने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं।

रविवार को आजाद समाज पार्टी (ASP) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Chandra Shekhar Azad) अपने प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करने यहां पहुंचे। अपने भाषण के दौरान यूपी सरकार (UP Govt) पर निशाना साधते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि सरकार के पास विधायक खरीदने के लिए पैसे हैं, लेकिन गरीबों में बांटने के लिए नहीं। उन्‍होंने योगी सरकार को निकम्‍मी, झूठी और जातिवादी करार दिया।

चंद्रशेखर (Chandra Shekhar Azad) ने कहा कि बुलंदशहर (Bulandshahr News) उपचुनाव से यूपी की फिजा बदलेगी। उत्‍तर प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं पर सरकार इस पर चुप है। हाथरस की बहन के साथ हुई ज्‍यादती को भुलाया नहीं जा सकता। दलित की बेटी को चोरीछिपे जलाने वाली सरकार को भूलना नहीं है।

एएसपी अध्‍यक्ष ने बागपत में दारोगा की दाढ़ी कटाने के मुद्दे पर भी अपनी राय रखी। उन्‍होंने कहा कि संविधान आजादी देता है फिर भी दारोगा की दाढ़ी कटवा दी गई।

खेला दलित कार्ड

अपनी सभा में दलित कार्ड खेलते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि बैकडोर से आरक्षण खत्‍म क‍िया जा रहा है। सरकार संविधान खत्‍म करना चाहती है। राजनीतिक दलों पर निशाना साधते हुए चंद्रशेखर ने सभी में उपस्थित लोगों से पूछा कि आपको ट्विटर वाला नेता चाहिए या सड़क वाला? बता दें कि चंद्रशेखर ने बुलंदशहर सदर सीट पर अपनी पार्टी का प्रत्याशी उतारा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *