Gehlot Camp Adamant for Assembly Session

अशोक गहलोत ने खोला मोर्चा, राष्ट्रपति से मिलेंगे.. PM आवास पर देंगे धरना

New Delhi: Ashok Gehlot to Meet President: राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है।

जयुपर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक में उन्होंने कहा कि अगर जरूरत हुई तो राष्ट्रपति भवन जाएंगे और राष्ट्रपति (Ashok Gehlot to Meet President) से मिलेंगे। अगर जरूरत पड़ी तो प्रधानमंत्री आवास के बाहर प्रदर्शन भी करेंगे। विधानसभा सत्र बुलाने की मांग को लेकर सीएम गहलोत एक बार फिर से राज्यपाल कलराज मिश्र से आज शाम मुलाकात करेंगे।

विधायक दल की बैठक में सीएम गहलोत का बड़ा बयान

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पहले शाम चार बजे राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलने का कार्यक्रम था। हालांकि, अब ऐसी खबर है कि सीएम शाम तक में राज्यपाल से मिलेंगे। मुख्यमंत्री आवास (सीएमआर) पर कैबिनेट की बैठक होगी। बैठक में चर्चा के बाद राज्यपाल से मुलाकात का कार्यक्रम तय होगा। इससे पहले जयपुर के फेयरमोंट होटल में कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई।

‘जरूरत पड़ी तो पीएम के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे’

इस बैठक के दौरान मौजूदा सियासी हालात पर चर्चा हुई। इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने कहा, ‘जरूरत पड़ने पर हम राष्ट्रपति से मिलने राष्ट्रपति भवन जाएंगे। साथ ही, आवश्यकता पड़ने पर हम पीएम के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे।’

अशोक गहलोत विधानसभा में बहुमत परीक्षण के जरिए विरोधियों को जवाब देना चाहते हैं। ये बताना चाहते हैं कि सचिन पायलट के अलग होने से उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है। यही वजह है कि वो लगातार राज्यपाल से विधानसभा का सत्र बुलाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक राज्यपाल की ओर से इसको लेकर स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है।

राज्यपाल से मिलेंगे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष

दूसरी ओर, बीजेपी के नेता राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलने पहुंच रहे हैं। राज्य में कोरोना और उससे उत्पन्न स्थितियों को लेकर राज्यपाल राजस्थान बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल मुलाकात करेगा।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया की अगुआई में शाम 5 बजे राजभवन में ये प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिलेगा। बीजेपी ने बताया कि प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण और उससे उत्पन्न स्थितियों के बारे में चर्चा और सुझाव को लेकर ये मुलाकात करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *