जोधपुर जेल में आसाराम को आया हार्ट अटैक, महात्मा गांधी अस्पताल में कराया गया भर्ती

Webvarta Desk: नाबालिग से रेप के आरोप में राजस्थान (Rajasthan News) की जोधपुर जेल में बंद आसाराम (Asaram) की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, तबीयत बिगड़ने के बाद पहले आसाराम (Asaram) को जेल डिस्पेंसरी में प्राथमिक उपचार दिया गया था। हालत में सुधार न होने के बाद उसे महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में रेफर कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोधपुर जेल में बंद आसाराम (Asaram) की तबीयत मंगलवार को अचानक बिगड़ गई। इसके बाद उसे जेल की डिस्पेंसरी में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया। यहां हार्ट अटैक आने के बाद आसाराम को आनन-फानन में महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल, आसाराम अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती है। आसाराम नाबालिग से रेप के आरोप में जोधपुर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है।

बता दें कि आसाराम (Asaram) पर साल 2013 में नाबालिग लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद मध्य प्रदेश के इंदौर से आसाराम को गिरफ्तार कर लिया गया। साल 2018 में जोधपुर की स्पेशल कोर्ट ने आसाराम को नाबालिग से रेप के मामले में दोषी पाया। पॉक्सो ऐक्ट के तहत आसाराम को आजीवन कारावास की सजा और एक लाख रुपये जुर्माना की सजा सुनाई गई थी।