Arvind Kejriwal in Surat: 7 KM रोड शो, ग्रैंड वेलकम.. सूरत में केजरीवाल की खुशी का ये है राज

Webvarta Desk: Arvind Kejriwal in Surat: गुजरात निकाय चुनाव (Gujarat Nikay Chunav) में आम आदमी पार्टी (AAP) की सफलता से गदगद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सूरत पहुंचे हैं। यहां कुछ ही देर में वह रोड शो करेंगे।

बता दें कि सूरत महानगरपालिका कुल 120 सीटों में से आम आदमी पार्टी (AAP) ने 27 सीटें जीती हैं और मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई है। जबकि कांग्रेस का यहां खाता भी नहीं खुला है।

इससे पहले जब केजरीवाल सूरत एयरपोर्ट (Arvind Kejriwal in Surat) पहुंचे तो उनके स्वागत के लिए बड़े पैमाने पर पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं का कहना है कि गुजरात में आम आदमी पार्टी लोगों के सामने नए विकल्प के रूप में उभरकर सामने आई है। अरविंद केजरीवाल इस वक्त सर्किट हाउस में मौजूद हैं जहां वह कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

7 किमी लंबा रोड शो करेंगे केजरीवाल

दोपहर साढ़े तीन बजे मानगढ़ चौक से आम आदमी पार्टी का रोड शो शुरू होगा जो शाम पांच बजे तक तक्षशिला कॉम्प्लेक्स, वारछा रोड पर खत्म होगा। यह रोड शो 7 किमी लंबा होगा। रोड शो के आखिर में अरविंद केजरीवाल जनता को संबोधित करेंगे।

सूरत में 27 सीटों पर जीत दर्ज की

निकाय चुनाव के नतीजों में सूरत की जनता ने कांग्रेस को साइड करके आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताया है जिसके बल पर आप यहां मुख्य विपक्षी दल बनने में कामयाब हुई। सूरत महानगरपालिका में बीजेपी ने 120 में से 93 सीटों पर जीत हासिल की जबकि आप को 27 सीटें मिलीं। बता दें कि गुजरात में अगले साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जाहिर है अब आप की नजर उस पर भी होगी।