Sunday, January 24, 2021
Home > State Varta > UP: अमेठी में पत्रकार पर दबंगों का हमला, घर में घुसकर मारपीट.. वाहनों में लगा दी आग

UP: अमेठी में पत्रकार पर दबंगों का हमला, घर में घुसकर मारपीट.. वाहनों में लगा दी आग

Webvarta Desk: Amethi journalist Beaten By Bullies: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में पत्रकार (Amethi journalist) सुरक्षित नहीं हैं। छह दिन पहले दबंगों ने एक पत्रकार के घर में घुसकर उसे और घरवालों को लाठी-डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

दबंगों ने अवैध असलहे से हवाई फायरिंग कर जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस की लापरवाही के चलते दबंगों ने एक बार फिर बुधवार अलसुबह पत्रकार (Amethi journalist) के घर के सामने खड़ी कार और बाइक को आग के हवाले कर दिया। इस घटना को लेकर लापरवाही बरतने पर मोहनगंज थाने के एसएचओ को हटा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मोहनगंज थाना क्षेत्र स्थित राजा फत्तेपुर गांव में पिछले हफ्ते शुक्रवार को शाम 6 बजे रास्ते के विवाद में दबंगों ने पत्रकार अग्रिवेश मिश्र के घर में घुसकर परिजनों से मारपीट की थी। आरोप है कि दबंग दुर्गा प्रसाद, काशी प्रसाद और अन्‍य लोगों ने कुल्हाड़ी, डंडा के साथ अवैध असलहा से लैस होकर पत्रकार के घर में घुसकर हमला कर दिया। इसमें पत्रकार के साथ उनके परिजन कमला देवी, देवेन्द्र कुमार और राजकुमारी को गंभीर चोटें आईं।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया था, लेकिन कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करती नजर आई। पुलिस के लापरवाह रवैये के चलते बुधवार अलसुबह दबंगों ने पत्रकार के घर के सामने खड़ी कार व बाइक को आग के हवाले कर दिया।

हटाए गए मोहनगंज थाने के एसएचओ

पत्रकार अग्रिवेश मिश्र ने बताया कि गांव के दुर्गा प्रसाद ने अन्‍य लोगों के साथ मिलकर हमारे घर पर हमला कर दिया था, जिसमें हमारी माता, भाई और बुआ को गंभीर चोटें आईं। दबंगों ने अवैध असलहे से हवाई फायरिंग भी की और हमारे परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में एसपी दिनेश सिंह ने लापरवाही बरतने पर मोहनगंज थाने के एसएचओ विश्‍वनाथ यादव को हटा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *