10वीं और 12वीं के 51-51 टॉपरों को लैपटॉप देंगे अखिलेश यादव

New Delhi: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में पास हुए छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए शीर्ष स्थान पाने वाले 51-51 छात्र-छात्राओं (UP Board Toppers) को लैपटॉप देने का ऐलान किया है।

इसके साथ ही आजमगढ़ जिले के 50 सफल छात्र-छात्राओं को भी लैपटॉप दिए जाएंगे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि यूं तो सभी छात्र-छात्राओं ने परिश्रम से सफलता हासिल की है, लेकिन उसमें भी उत्तर प्रदेश में 10वीं की परीक्षा में टॉपर रिया जैन और 12वीं की परीक्षा में टॉपर (UP Board Toppers) अनुराग मलिक विशेष सराहना के पात्र हैं।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी नौजवानों की प्रगति और सम्मान के लिए सदैव प्रयासशील रही है। पार्टी ने यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2020 परीक्षा में शीर्ष स्थान पाने वाले 51-51 छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देना तय किया है। इसके साथ ही आजमगढ़ जिले के 50 सफल छात्र-छात्राओं को भी लैपटॉप दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा, “समाजवादी सरकार में कन्या विद्याधन और लैपटॉप वितरण योजना से छात्र-छात्राओं के जीवन में आगे बढ़ने के रास्ते खुले थे। नौजवानों के सपनों को साकार करने में इन योजनाओं का बड़ा हाथ रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *