योगी की सेल्फी पर अखिलेश यादव का तंज- ‘शुक्र है तस्वीर तो उनकी अपनी है, काम भले किसी और का है!’

Webvarta Desk: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बुधवार को बुंदेलखंड (CM Yogi in Bundelkhand) में विकास परियोजनाओं के लोकार्पण-शिलान्यास किया। इस दौरा सीएम रसिन बांध परियोजना के पास सेल्फी (CM Yogi Silfie) लीं।

सीएम (CM Yogi Silfie) की ये सेल्फी सोशल मीडिया में जकर वायरल हो रही है। कुछ लोगों ने उनके ऊपर तंज कसा तो कुई ने जमकर तारीफ की। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सीएम की तस्वीर को ट्वीट करते हुए तंज कसा।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सीएम योगी आदित्यनाथ की सेल्फी (CM Yogi Silfie) लेने वाली एक तस्वीर ट्वीट की। उन्होंने लिखा, ‘शुक्र है तस्वीर तो उनकी अपनी है, काम भले किसी और का है।’

अखिलेश ने योगी को दिया धन्यावद

अखिलेश यादव ने सीएम की सेल्फी लेते हुए जो तस्वीर ट्वीट की उसमें यह भी लिखा, ‘समाजवादी सरकार में बने लचूरा बांध के सामने सेल्फी ली। हमारे समय में कराए गए काम को हाइलाइट करने के लिए धन्यवाद।’

‘योगी सरकार सपा के कामों को बताती है अपना’

आपको बता दें कि अखिलेश यादव योगी सरकार पर शुरू से ही निशाना साधते रहे हैं। बीजेपी सरकार के इस शासन में किए जा रहे लोकार्पण या कामों को लेकर सपा दावा करती रही है कि वह सारे काम उनके कार्यकाल के हैं। योगी सरकार यूपी में कोई नया प्रॉजेक्ट नहीं ला रही है।

अखिलेश ने कहा था, एमओयू का एमओयू

बीते दिनों स्वीडिश कंपनी IKEA के नोएडा में स्टोर खोलने को लेकर एमओयू किया गया। इस एमओयू को लेकर समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव ने जमकर हमला बोला था। उन्होंने यूपी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा था कि यह सरकार उदघाटन का उदघाटन, शिलान्यास का शिलान्यास करने में पहले ही एक्सपर्ट थी, अब एमओयू का एमओयू कर रही है।

योगी सरकार के लोकार्पण पर तंज करते रहे हैं अखिलेश

अखिलेश ने कहा कि चुनाव के लिए अब बहुत कम समय बचा है। दो महीने पंचायत में निकल जाएंगे। उसके बाद बारिश का मौसम और जनवरी में यूपी विधानसभा चुनाव की तारीखे घोषित हो जाएंगी। कम समय में इंवेस्टमेंट के लिए कोई नहीं आ रहा तो योगी सरकार एमओयू का एमओयू कर रही है। अखिलेश का दावा है कि कंपनी के साथ उनकी सपा सरकार पहले ही एमओयू कर चुकी है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने एमओयू करके दिखाए।

योगी ने पिछली सरकारों पर बोला था हमला

बुधवार को सीएम ने बुंदेलखंड दौरे के दूसरे दिन चित्रकूट मंडल में 1000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण किया। योगी ने कहा कि बुंदेलखंड के विकास का पैसा चंद लोगों की जेब में जाता रहा। नेताओं के घर बने, उनके बच्चे विदेश पढ़ने गए, लेकिन बुंदेलखंड की गरीबी नहीं गई। लेकिन, मोदी-योगी की सरकार में ऐसा नहीं हो सकता। किसी ने ऐसा किया तो उसकी वही दुर्गति होगी जैसी डकैतों और माफिया हुई।

योगी ने किया था लोकार्पण

योगी ने वैदिक मंत्रोच्चार और पूजन के बीच रसिन बांध परियोजना एवं चिल्लीमल पंप नहर परियोजना का लोकार्पण किया और बांध के किनारे सेल्फी भी ली। उन्होंने कहा कि अब यहां के किसान दो से तीन फसल भी ले सकेंगे। उन्होंने दतिया के पीतांबरा पीठ में भी दर्शन पूजन किया।