Thursday, March 4, 2021
Home > State Varta > अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुख्ता कदम उठाए प्रशासन : मेयर निखिल मदान

अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुख्ता कदम उठाए प्रशासन : मेयर निखिल मदान

Mayor Nikhil Madan
सोनीपत, 19 जनवरी (राजेश आहूजा)। शहर में पिछ्ले लम्बे समय से चोरी व छीना झपटी की वारदात लगातार बढ़ रही हैं, ऐसे में पुलिस अब तक अपराधियों को पकड़ने में नाकाम रही है। जिससे व्यापारियों में भय का माहौल बढ़ रहा है।

प्रशासन की ओर से ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुख्ता कदम उठाए जाने चाहिएं। यह बात नवनिर्वाचित मेयर निखिल मदान ने मंगलवार को काठ मण्डी के व्यापारी पंकज मित्तल के साथ हुई घटना का विवरण लेते हुए कही। इस दौरान जिला व्यापार मण्डल के कार्यकारी शहरी प्रधान एवं टिम्बर एसोसिएशन के प्रधान पवन तनेजा उनके साथ थे।

व्यापारी पंकज मित्तल ने सिटी थाना में दर्ज कराई एफआईआर के माध्यम से बताया कि सोमवार को सुबह करीब 5 बजे वे अपनी बिटिया को ट्यूशन पढ़ाने के लिए अपनी डिजायर गाड़ी से सेक्टर 15 में जा रहे थे। मिशन चौक से एक अज्ञात बाईक सवार ने उनका पीछा करना शुरु किया। पुरानी सेक्टर 14 पुलिस चौकी के पास उस अंजान व्यक्ति ने अपनी बाईक उसकी कार के आगे अड़ा दी और उसे नीचे उतरने का इशारा किया। उसने सूझ्बूझ का परिचय देते हुए साईड से गाड़ी टेकोवर करते हुए अपनी गाड़ी भगा ली और बड़ा हादसा होने से बच गया।

निखिल मदान ने टिम्बर व्यापारी को ढाँढस बंधाते हुए कहा कि आला अधिकारियों से बात कर सीसीटीवी फुटेज की जाँच कर छानबीन कराई जाएगी और निकट भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं पर अंकुश लगाए जाने के लिए पीसीआर व्यवस्था को भी दुरुस्त किया जाने की माँग करेंगे। इस मौके पर सरपरस्त पवन मित्तल, प्रयागराज मित्तल, गोबिंद लाल बत्रा, श्रीनिवास बंसल, पवन रिवाड़ीया, जय भगवान गुप्ता, अमित धीमान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *