तापसी-अनुराग पर IT Raid पर बोले अबू आजमी- देश में नवाबों की हुक़ूमत, शान के खिलाफ बोला तो सीधे जेल

Webvarta Desk: अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर इनकम टैक्स विभाग (IT Raid) की छापेमारी के बाद महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अबू आसिम आजमी (Abu Asim Azmi) ने इस मुद्दे (IT Raid) पर बयान देते हुए कहा है कि अब देश में लोकशाही खत्म होती जा रही है और तानाशाही आती जा रही है। अब राजा और नवाबों की हकूमत चल रही है। राजा साहब की शान में अगर किसी ने कुछ बोल दिया तो उसे जेल भेज दिया जाता है।

एसपी नेता अबू आसिम आजमी (Abu Asim Azmi) ने कहा कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने हमें हक दिया है कि समाज का सबसे गरीब आदमी और सबसे अमीर आदमी बराबर हैं और उसे समाज दर्जा दिया गया है और वो किसी के खिलाफ भी कानून के दायरे में रहकर कुछ भी बोल सकता है।

‘आजमगढ़ में बोलने के बाद मैं हो गया हूं वांटेड’

अबू आजमी ने कहा कि मैं खुद आजमगढ़ गया और आजमगढ़ का नाम मुख्यमंत्री बदलना चाहते थे तो मैंने उसके खिलाफ बोला तो मेरे ऊपर ही केस दर्ज कर दिया गया है। मैं आजमगढ़ में वांटेड हूं। यह हालत है देश की।

‘सरकार के तलुए चाटने वाले बढ़ रहे आगे’

अबू आजमी ने कहा कि जो लोग सरकार के तलुए चाट रहे हैं, वो आगे बढ़ रहे हैं। जो आलोचना कर रहा है, उसके खिलाफ केस पर केस लादे जा रहे हैं।

महाविकास अघाड़ी सरकार के नेता भी हुए हमलावर

इससे पहले महाविकास अघाड़ी सरकार के नेताओं और मंत्रियों ने भी अब मोदी सरकार पर इस मुद्दे के जरिये निशाना साधना शुरू किया है। ठाकरे सरकार के मंत्रियों और नेताओं का कहना है कि जो भी बीजेपी सरकार के खिलाफ आवाज उठाएगा। उसकी आवाज दबाने का काम केन्द्र सरकार करती है।