AAp Poster 735x400 1

बिहार चुनाव में हुई AAP की एंट्री, पोस्टर में नीतीश को दुशासन तो केजरीवाल को कृष्ण दिखाया

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए और महागठबंधन के बीच मुकाबला होना तय माना जा रहा है, लेकिन चुनाव को त्रिकोणीय बनाने के लिए अब आम आदमी पार्टी (आप) भी मैदान में उतर गई है।

आम आदमी पार्टी ने बिहार में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए राजधानी पटना के कई इलाकों में एक पोस्टर लगाया, जहां सरकार और विपक्ष, दोनों पर पर जमकर प्रहार किया गया।

पोस्टर में दिग्गज नेताओं को दिखाया दुशासन

आम आदमी पार्टी के इस पोस्टर में बिहार के बड़े राजनेता जैसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को दुशासन के रूप में दिखाया गया है। इस पोस्टर में बिहार को द्रोपदी के रूप में दिखाया गया है, जिसका चीरहरण नीतीश कुमार, लालू प्रसाद, सुशील मोदी और तेजस्वी यादव कर रहे हैं।

धृतराष्ट्र के रूप में दिखे पीएम मोदी

इस पोस्टर में एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धृतराष्ट्र के रूप में दिखाया गया है जो द्रोपदी का चीरहरण होते हुए देख रहे हैं। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कृष्ण के रूप में दिखाया गया है जो द्रोपदी का चीरहरण होने से उन्हें बचा रहे हैं। पोस्टर में दिखाया गया है कि बिहार में दुशासन मॉडल चल रहा है और अगर बिहार को बचाना है तो प्रदेश में केजरीवाल को लाना जरूरी है।

बिहार चुनाव में किस्मत आजमाएगी आप

बता दें, बिहार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने भी दम आजमाने का फैसला लिया है। पार्टी के नेता पंकज प्रियदर्शी ने बताया कि फिलहाल उनके पार्टी की तैयारी बिहार के सभी 243 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने की है। उन्होंने कहा कि हम लोग बिहार में दुशासन मॉडल नहीं बल्कि दिल्ली मॉडल लागू करना चाहते हैं। फिलहाल हमारी तैयारी सभी 243 सीट पर चुनाव लड़ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *