MCD Bye-Election: आप, कांग्रेस ने किया एमसीडी उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

Webvarta Desk: आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) ने शनिवार को दिल्ली नगर निगम (MCD Bye-Election) उपचुनाव की पांचों सीटों के लिए आज अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए। आप ने 2 पूर्व विधायकों को इस उपचनाव में टिकट दिया है। वहीं कांग्रेस (Congress) ने भी शाम को उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया। 28 फरवरी को इन 5 सीटों पर वोटिंग होनी है।

आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) की ओर से दो पूर्व विधायको को भी टिकट मिला है। पूर्व विधायक मोहम्मद इशराक खान को चौहान बांगड़ के वार्ड नंबर 41-E से, जबकि बवाना के पूर्व विधायक राम चंद्र को रोहिणी सी के वार्ड नंबर 32N से टिकट दिया गया है। वहीं धीरेंद्र कुमार (बंटी गौतम) को कल्याणपुरी के वार्ड नंबर 08-E से, विजय कुमार को त्रिलोकपुरी के वार्ड नंबर 02-E से उम्मीदवार बनाया गया है। सुनीता मिश्रा को शालीमार बाग के वार्ड नंबर 62N से टिकट दिया गया है।

वहीं कांग्रेस (Congress) की ओर से कल्याणपुरी के वार्ड नंबर 08-E से धर्मपाल मौर्या, त्रिलोकपुरी के वार्ड नंबर 02-E से बाल किशन, चौहान बांगड़ के वार्ड नंबर 41-E से चौधरी जुबैर अहमद को उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं रोहिणी सी के वार्ड नंबर 32N से मेमवती बरवाला और शालीमार बाग के वार्ड नंबर 62N से ममता को टिकट दिया गया है।