बड़ी खबर! AAP विधायक आतिशी कोरोना पॉजिटिव, CM केजरीवाल ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

New Delhi: आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली के कालकाजी विधानसभा सीट से विधायक को आतिशी (AAP MLA Atishi) को कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण हुआ है।

आतिशी (AAP MLA Atishi) ने शुरुआती लक्षणों के बाद 16 जून को कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट 17 जून को पॉजिटिव आई है। फिलहाल आतिशी को हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है।

आतिशी (AAP MLA Atishi) के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी के बाद बिहार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आतिशी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। मुझे उम्मीद है वो जल्द से जल्द स्वस्थ हो कर एक बार फिर लोगों की सेवा में लग जाएंगी।

जानकारी के मुताबिक, आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी कोरोना के मामलों को लेकर स्वास्थ्य विभाग के साथ काम कर रहीं थीं। इसी बीच उन्हें कोरोना संक्रमण से जुड़े कुछ लक्षण महसूस हुए, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था। इस बीच 16 जून को कोरोना टेस्ट कराया, आज इसकी रिपोर्ट में वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। जानकारी मिलने के साथ ही उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है।

कोरोना वायरस संक्रमित होने वाली आतिशी आम आदमी पार्टी की तीसरी विधायक हैं। इससे पहले करोल बाग के विधायक विशेष रवि और पटेल नगर के विधायक राजकुमार आनंद भी इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

वहीं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन में कोरोना के लक्षण नजर आए थे जिसके बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद स्पष्ट हो गया कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री कोरोना वायरस से ग्रसित नहीं है।