Rinku Sharma Case: रिंकू शर्मा ह’त्या मामले में क्राइम ब्रांच ने 4 और गिरफ्तार, CCTV से हुई पहचान

Webvarta Desk: 4 More Arrests in Rinku Sharma Case: राजधानी दिल्ली के रिंकू शर्मा मर्डर केस (Rinku Sharma Case) में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) की बड़ी सफलता हाथ लगी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने 4 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इन आरोपियों (4 More Arrests in Rinku Sharma Case) की पहचान गवाहों के बयान और CCTV फुटेज के आधार पर की गई। मामले में 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था। अबतक कुल 9 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

क्राइम ब्रांच की टीम ने जिन 4 आरोपियों को आज गिरफ्तार किया है उनकी पहचान दीन मोहम्मद पुत्र सलाहुद्दीन, मंगोलपुरी, दिलशान उर्फ आफताब पुत्र दीन मोहम्मद, मंगोलपुरी, फैयाज उर्फ सादरी पुत्र मोहम्मद कमरे आलम, मंगोलपुरी और फैजान उर्फ निराले पुत्र मोहम्मद कमरे आलम मंगोलपुरी के रूप में हुई है। इन आरोपियों में दीन मोहम्मद की उम्र 40 साल और बाकी के आरोपियों की उम्र 21-22 साल है।

मृतक रिंकू शर्मा बजरंग दल और बीजेपी की यूथ विंग का सदस्‍य था। रिंकू सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता था। परिजनों का आरोप है कि जय श्री राम बोलने पर रिंकू की हत्या की गई, वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि हत्या आपसी विवाद की वजह से हुई थी। इसमें किसी तरह का कोई धार्मिक या सांप्रदायिक ऐंगल नहीं है। बाद में मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई थी।