15.1 C
New Delhi
Monday, December 5, 2022

चहल टीवी पर इंग्लिश में बोलने लगे हर्षल पटेल, युजी का तंज सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

पर्थ: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। वहां खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। पर्थ में टीम का कैंप लगा है और खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस बीच, बीसीसीआई (BCCI) ने चहल टीवी (Chahal TV) का वीडियो शेयर किया। युजवेंद्र चहल के साथ वीडियो में हर्षल पटेल, दीपक हुड्डा और अर्शदीप सिंह थे। ये चारों खिलाड़ी पहली बार टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाले हैं।

चहल ने लिए हर्षल के मजे
इस वीडियो में युजवेंद्र चहल ने सभी से पूछा कि भारत का ब्लेजर पहनने के बाद कैसा अनुभव होता है। इसपर तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने इंग्लिश में जवाब देना शुरू कर दिया। चहल ने उन्हें रोकते हुए कहा, ‘चहल टीवी हिंदी में है।’ चहल के इस जवाब में किसी की हंसी नहीं रुकी। हर्षल पटेल भी हंसने लगे। इसके बाद उन्होंने इंग्लिश की जगह हिंदी में जवाब देना शुरू कर दिया।

क्या बोले खिलाड़ी
टीम इंडिया का ब्लेजर पहनने पर ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने कहा, ‘जब टीम इंडिया का ब्लेजर पहना तो गर्व महसूस हुआ। उस समय थोड़ा नर्वस भी था।’ वहीं, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कहा कि मेरी सीना तो ज्यादा चौड़ा नहीं है, लेकिन जब मैंने ब्लेजर पहना तो गर्व से चौड़ा हो गया। देश के लिए वर्ल्ड कप खेलना मेरे लिए गर्व की बात है। मेरी कोशिश ऑस्ट्रेलिया के मैदान के हिसाब से खुद को ढालने की है ताकि बेहतर परफॉर्म कर पाऊं।’

पाकिस्तान से पहला मैच
भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप का आगाज करना है। 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर यह मुकाबला खेला जाएगा। उससे पहले भारत टी20 वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगा। अभी टीम 14 खिलाड़ियों के साथ ही वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया गई है। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से बाहर हो गए थे, लेकिन उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा बोर्ड की तरफ से नहीं हुई है।

Kuldeep Yadav Ind vs Sa: कुलदीप यादव के हाथ से फिर निकली जादुई गेंद, मार्करम को नहीं लगी हवा, बाबर का भी हुआ था यही हालnavbharat timesT20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत ने खेला मास्टर स्ट्रोक, इस दांव से रोहित कर देंगे खेलnavbharat timesWorld T20: टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी, बुमराह के बिना एकदम बेअसर दिखती है डेथ बॉलिंग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles