युवराज बोले, अगर ली 150kmph की रफ्तार से करेंगे बोलिंग, तो नॉन-स्ट्राइक छोर ही अच्छा

Sydney। भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली फिर एक बार आमने-सामने होंगे। ये दोनों खिलाड़ी बुशफायर क्रिकेट बैश चैरिटी मैच में खेलते नजर आएंगे। यह मैच रविवार 9 फरवरी को खेला जाएगा। युवराज सिडनी पहुंच चुके हैं और उन्होंने इस मैच के बारे में अपनी राय जाहिर की। युवराज जहां एडम गिलक्रिस्ट इलेवन का हिस्सा होंगे जिसकी कोचिंग सचिन तेंडुलकर करेंगे वहीं ली रिकी पॉन्टिंग की टीम का हिस्सा होंगे।

इस मुकाबले से पहले एडम गिलक्रिस्ट इलेवन के बल्लेबाज युवराज सिंह ने रिकी पोंटिंग इलेवन के गेंदबाज ब्रेट ली के बारे में कहा है कि वो उनका सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। नौ फरवरी को खेले जाने वाले इस मैच में युवी और ब्रेट ली का आमना-सामना देखने लायक होगा। युवराज सिंह इस चैरिटी मैच के लिए सिडनी पहुंच चुके हैं और उन्होंने अपने समय के शानदार तेज गेंदबाज ब्रेट ली का सामना करने के बारे में अपने विचार प्रकट किए।

नए अंदाज में राम का किरदार निभाना चाहते हैं रितिक रोशन

युवराज सिंह ने ब्रेट ली के पेस के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर वो 135 किमोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार के आसपास गेंदबाजी करते हैं तो वो उनका सामना कहीं भी करने के लिए तैयार हैं, लेकिन अगर वो 150 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं (जिसके लिए वो जाने जाते हैं) तो मेरे लिए उनका सामना करना मुश्किल होगा। हालांकि उन्होंने मजाकिया अंदाज में ये भी कहा कि अगर वो इस रफ्तार (150 किलोमीटर प्रतिघंटे) से गेंद करेंगे तो इस हालात में वो ब्रेट ली के खिलाफ नॉन-स्ट्राइकर एंड पर ही रहना ज्यादा पसंद करेंगे।

रिकी पॉन्टिंग इलेवन

मैथ्यू हेडन, जस्टिन लैंगर, रिकी पॉन्टिंग (कप्तान), इलिस विलानी, ब्रायन लारा, फोबी लिचफील्ड, ब्रैड हैडिन (विकेटकीपर), ब्रेट ली, वसीम अकरम, डैन क्रिस्चन, ल्यूक हॉज, कोच- सचिन तेंडुलकर

एडम गिलक्रिस्ट इलेवन

एडम गिलक्रिस्ट (कप्तान और विकेटकीपर), शेन वॉटसन, ब्रैड हॉज, युवराज सिंह, एलेक्स ब्लैकवेल, ऐंड्रू सायमंड्स, कॉर्टनी वॉल्शन, निक रीवॉल्ड, पीटर सीडल, फवाद अहमद (एक और नाम की घोषणा होना बाकी), कोच- टिम पेन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *