इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलना चाहते हैं : ट्रेंट बोल्ट

लंदन, 01 जून (वेबवार्ता)। न्यूजीलैंड (New Zealand) के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलना चाहते हैं। ट्रेंट बोल्ट भले ही दूसरे टेस्ट में खेलने की उम्मीद लगा रहे हैं लेकिन न्यूजीलैंड (New Zealand) के कोच गैरी स्टीड (Coach Gary Steed) ने इस बात के संकेत दिए थे कि ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) दूसरे टेस्ट में भी नहीं खेल सकेंगे।

कीवी टीम (Kivi Team) को इंग्लैंड (England) के खिलाफ बुधवार से पहला टेस्ट मैच (First Test Match) खेलना है जबकि दोनों टीमों के बीच 10 जून से एजबेस्टन में दूसरा टेस्ट खेला जाना है। ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) आईपीएल (IPL) में शामिल होने के लिए भारत (India) गए थे लेकिन टूर्नामेंट (Tournament) के स्थगित होने के बाद वह अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए स्वदेश लौट गए थे।

बोल्ट ट्रेंट (Trent Boult) चार जून को इंग्लैंड (England) पहुंच सकते हैं। हालांकि ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने दूसरे टेस्ट में शामिल नहीं होने की संभावनाओं को खारिज किया है। ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा कि, सबकुछ अच्छा चल रहा है और मुझे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Testन Championship) के फाइनल जैसे बड़े मैच (Big Match) के लिए तैयार रहना है। मुझे उम्मीद है कि मैं इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी हिस्सा ले सकूंगा।

कोच गैरी स्टीड (Coach Gary Steed) ने इससे पहले मीडिया (Media) से कहा था कि, मुझे नहीं लगता कि आप लोग ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) को इंग्लैंड (England) के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच (Test Match) में खेलते हुए देख सकेंगे। उन्होंने कहा, ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) शुक्रवार को यहां पहुंचे और हमारी रणनीति उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Testन Championship) फाइनल के लिए तैयार करने की है।

इस बीच, ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा कि वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Testन Championship) के फाइनल (Final) के लिए उत्सुक हैं और उम्मीद करते हैं कि न्यूजीलैंड (New Zealand) इतिहास (History) रचेगी। उन्होंने कहा, फाइनल में पहुंचना और इस अवसर (Opportunity) को हासिल करने से उत्सुकता बढ़ी है और जैसे ही में इंग्लैंड (England) में कदम रखूंगा और ड्यूक्स गेंद को देखूंगा वैसे ही उत्साहित हो जाऊंगा। टीम ने जिस तरह प्रदर्शन किया है, मुझे लगता है कि हम इतिहास (History) रचने के लिए बेहतर स्थिति में हैं।