13.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022

मैंने अपने दिल को फॉलो किया… वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं उर्वशी रौतला, पंत से जोड़ रहे फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। उर्वशी ने बिना नाम लिए पंत को लेकर बयान दिया था, जिसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया वॉर चला। फिर यह मामला शांत हो रहा। लेकिन उर्वशी एशिया कप का मैच देखने दुबई पहुंचीं और उसके बाद दोनों को लेकर फिर चर्चाएं होनी लगी। इस बीच उर्वशी रौतेला ने पंत से माफी मांगी। वह एक बार फिर दोनों को लेकर चर्चा तेज है।

अब ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं उर्वशी

अब उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। वह फ्लाइट में बैठी हैं और कैप्शन में लिखा- मैंने अपने दिल को फॉलो किया और यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया। उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा कि इस बीच, ऑस्ट्रेलिया में और इसलिए रोमांच शुरू होता है।

पंत से जोड़ रहे फैन

उर्वशी रौतेला के ऑस्ट्रेलिया जाने को सोशल मीडिया पर फैंस इसे ऋषभ पंत से जोड़ रहे हैं। क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में है और पंत भारतीय टीम के साथ वहां पहुंच चुके हैं।एक यूजर ने उनके फोटो के कमेंट में लिखा लिखा कि हमारे पास अभी भी कुछ हफ्ते हैं, क्या हम वर्ल्ड कप को कहीं और शिफ्ट कर सकते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- दीदी ने छोटू भैया का पीछा नहीं छोड़ा। एक यूजर ने लिखा- क्यों ऋषभ का ध्यान भंग करने में लगी हुई है।

 

बर्थडे के दिन वायरल हुआ था पोस्ट

इसी महीने 4 तारीख को ऋषभ पंत का बर्थडे था। उसी दिन बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह फ्लाइंग किस दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में हैप्पी बर्थडे लिखा था लेकिन किसी को टैग नहीं किया था और न ही किसी का नाम था। लेकिन फैंस का मानना है कि यह बर्थडे विश ऋषभ पंत के लिए ही है। वह कमेंट लगातार पंत का नाम लिख रहे थे।

Rishabh Pant Birthday: ऋषभ पंत के बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने दिया फ्लाइंग किस! यूजर्स बोले- कितना फेम चाहिए दीदी ऋषभ सेnavbharat timesIND vs SA Memes: भारत की जीत पर खुशी से झूम उठे फैंस, Funny Video शेयर कर ली साउथ अफ्रीका की मौजnavbharat timesIND vs SA: ऋषभ पंत के स्ट्रेट ड्राइव को देख क्रिकेट के भगवान भी कहेंगे वाह! साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों को हौंक दिया

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,121FollowersFollow

Latest Articles