22.9 C
New Delhi
Sunday, December 4, 2022

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान

भारत ने जिम्बाब्वे दौरे पर होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। शिखर धवन एक बार फिर से जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे। इस सीरीज से बडे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

इनमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत जैसे नाम शामिल हैं। वहीं, हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी भी टीम में नहीं हैं। धवन ने हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी की थी और कैरेबियाई धरती पर पहली बार वनडे में 3-0 से क्लीन स्वीप किया था।

जिम्बाब्वे दौरे के लिए वनडे टीम में तेज गेंदबाज दीपक चाहर की वापसी हुई है। वह आईपीएल 2022 के समय चोटिल हो गए थे और तब से क्रिकेट से दूर थे। उनके अलावा ऋतुराज गायकवाड़ और राहुल त्रिपाठी जैसे खिलाड़ियों की भी वनडे टीम में वापसी हुई है। भारत को जिम्बाब्वे दौरे पर 18 से 22 अगस्त तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

भारत की वनडे टीम: शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (wk), संजू सैमसन (wk), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles