16.1 C
New Delhi
Friday, December 2, 2022

सुरेश रैना ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में पकड़ा शानदार कैच, फैंस बोले- कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं

 नई दिल्ली।  पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने बुधवार रात (28 सितंबर) को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ 2022 के पहले सेमीफाइनल के दौरान एक शानदार कैच पड़ा, जिसे देखकर हर कोई हैरान था। हालांकि, सुरेश रैना के लिए ये कोई नई बात नहीं थी, क्योंकि वे अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के दिनों में ऐसा करते आए हैं।

अभिमन्यु मिथुन ने ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के खिलाफ 16 वां ओवर किया। इसी दौरान अच्छी लय में देख रहे बेन डंक ने दूर जाने वाली गेंद पर बल्ला चलाने की कोशिश की और बैकवर्ड पॉइंट पर चौका बटोरना चाहा, लेकिन सुरेश रैना को कप्तान सचिन तेंदुलकर ने वहां इसीलिए ही रखा था कि वे कैच पकड़े और गेंद को रोकें। रैना ने हवा में छलांग मारते हुए शानदार कैच पकड़ा और अपने पुराने दिनों को फैंस की यादों में ताजा कर दिया।

इतना ही नहीं, जिस तरह से सुरेश रैना ने कैच का जश्न मनाया, उससे यही लगा कि वे अपने इंटरनेशनल क्रिकेट के दिनों में पहुंच गए हैं। हालांकि, कैच लेने के बाद वे कुछ असहजता में भी दिखे, क्योंकि उन्हें ऐसा लग रहा था कि कैच पकड़ते समय उनकी उंगलियों में चोट लगी है। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एक फैन ने तो उनका एक पुराना वीडियो भी इसके साथ शेयर किया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles