SRH vs RR

SRH vs RR: हैदराबाद ने राजस्थान के खिलाफ टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, दोनों टीमों ने किए बदलाव

New Delhi: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन के 26वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और सनराइडर्स हैदराबाद (SRH vs RR) की टीम के बीच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

दोनों ही टीम आज के मुकाबले (SRH vs RR) में बदलाव के साथ उतरी है। राजस्थान की टीम में रोबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स और रियान पराग को टीम में जगह दी गई है। यशस्वी जायसवाल, महिपाल लोमिरोर और एंड्रयू टाई को बाहर बिठाया गया है। हैदराबाद की टीम में अब्दुल समद की जगह विजय शंकर को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है।

हैड टू हैड

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच टूर्नामेंट का 26वां मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। अब तक टूर्नामेंट में ये दोनों टीमों 11 बार आमने-सामने आई हैं, जहां, हैदराबाद ने 6 और राजस्थान की टीम ने 5 मैच में जीत दर्ज की।

सनराइजर्स हैदराबाद का पड़ला भारी

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए अब तक मिला जुला रहा है। अब तक टीम ने 6 मैच खेले हैं, जिसमें फ्रेंचाइजी को 3 मैच में जीत मिली है और 3 मैचों में हार का सामना किया है। लेकिन पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ हैदराबाद की टीम ने एक बड़ी जीत दर्ज की और 6 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट्स टेबल पर तीसरे स्थान पर काबिज है।

अब हैदराबाद की टीम के खिलाड़ियों ने अपनी लय हासिल कर ली है। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जाने वाले इस मैच में हैदराबाद की टीम के लिए जीत दर्ज करना मुश्किल होगा क्योंकि राजस्थान रॉयल्स इस मैच में जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश करेगी।

राजस्थान रॉयल्स के लिए जीत बेहद जरुरी

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की टीम रविवार को खेलने दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में उतरेगी। हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के लिए जीत दर्ज करना बेहद जरुरी है, क्योंक फ्रेंचाइजी ने अब तक 6 मैच खेले हैं, जिसमें सिर्फ 2 मैच जीते हैं और 4 मैचों में हार का सामना किया है।

राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए ये जीत अहमियत रखती है, वरना टूर्नामेंट में आगे का सफर फ्रेंचाइजी के लिए काफी मुश्किल हो जाएगा। राजस्थान की टीम के साथ उनके ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स जुड़ जाएंगे, जो की टीम के लिए अच्छे संकेत हैं।

हैदराबाद का प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, टी नटराजन, खलील अहमद, संदीप शर्मा

राजस्थान का प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर (विकेटकीपर) रोबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), बेन स्टोक्स, रियान पराग, राहुल तेवतिया, श्रेयस अय्यर, जोफ्रा आर्चर, वरुण आरोन, कार्तिक त्यागी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *