PSL: पाकिस्तान सुपर लीग के एंथम पर खूब भड़के शोएब अख्तर, बोले- शर्म नहीं आती ऐसा गाना बनाते हो

Webvarta Desk: Shoaib Akhtar Slams PSL 2021 Anthem: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar PSL Song) अक्सर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को खरी-खोटी सुनाते रहते हैं। कभी टीम के खराब प्रदर्शन पर तो कभी उसके खिलाड़ियों के व्यवहार को लेकर।

इस बार वजह है पाकिस्तानी सुपर लीग (PSL) का नया एंथम (Groove Mera)। उन्होंने इसे (Shoaib Akhtar Slams PSL 2021 Anthem) बनाने वाले और बनाने के लिए अप्रूवल देने वाले पीसीबी के अधिकारियों को खूब सुनाते हुए वीडियो बनाया।

उन्होंने साथ ही बताया कि 2021 सीजन के लिए बनाए गए एंथम (Shoaib Akhtar Slams PSL 2021 Anthem) से उनके बच्चे डरे हुए हैं और 2 दिन से बात नहीं कर रहे हैं। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर इस स्टार गेंदबाज ने कहा, ‘न तो अच्छा कंपोजिशन है और न ही कुछ खास गाना है। शर्म आनी चाहिए इसे बनाने वाले को। मुझे तो समझ नहीं आ रहा कि इस वीडियो को पीसीबी ने अप्रूव कैसे कर दिया। मुझसे कह देते मैं अच्छा गाना बना देता।’

इसके बाद उन्होंने बताया, ‘गाना इतना गंदा है कि मेरे बच्चे तक डर गए। वे 2 दिन से बात नहीं कर रहे हैं। यही नहीं, इसमें यूज किया हुआ वर्ड Groove का मतलब होता है नाली। इस शब्द को गाने में कैसे यूज किया जा सकता है।’

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान सुपर लीग का पहला मैच 20 फरवरी को खेला जाएगा, जबकि इसका फाइनल 22 मार्च को होगा। कोरोना वायरस महामारी (COVID-19) में पहली बार पाकिस्तान में इस महीने क्रिकेट स्टेडियमों में दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी गई है। 20% क्रिकेट फैंस स्टेडियम में पहुंच सकेंगे।