Thursday, January 21, 2021
Home > Sports Varta > भारत ही नहीं, न्यूज़ीलैंड से हारकर पाक टीम की भी किरकिरी, शोएब अख्तर बोले, क्लब टीम से भी बदतर

भारत ही नहीं, न्यूज़ीलैंड से हारकर पाक टीम की भी किरकिरी, शोएब अख्तर बोले, क्लब टीम से भी बदतर

वेबवार्ता डेस्क: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लगातार ख़राब प्रदर्शन को देखते हुए पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने पाक टीम को आड़े हाथों लेते हुए कड़ी आलोचना की है।

एक ओर जहां ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ महज़ 36 रनों पर ऑलआउट होने के बाद दुनियाभर में टीम इंडिया (Team India) को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है तो दूसरी ओर पाकिस्तानी टीम की भी किरकिरी हुई। इसकी वजह है उसका न्यूजीलैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन। पाकिस्तानी इंटरनैशनल टीम (Pakistan International Team) को न्यूज़ीलैंड दौरे पर लगातार दूसरे टी-20 मैच में हार मिली है।

न्यूजीलैंड (New Zealand) ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज़ में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। न्यूज़ीलैंड के सामने 164 रन का लक्ष्य था जो उसने 19.2 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। इसके बाद पाकिस्तानी टीम की जमकर किरकिरी हुई है। पूर्व तेज़ गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने न केवल टीम, बल्कि बोर्ड (Pakistan Cricket Board) को भी जमकर लताड़ लगाई है।

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर कहा, पाकिस्तानी खिलाड़ी जिस तरह का खेल दिखा रहे हैं उस तरह का क्लब स्तर (Club Level) के बच्चे भी नहीं दिखाते हैं। क्लब लेवल के बच्चे भी उनसे ज्यादा क्रिकेट समझते हैं। टीम तो बेकार है ही, मैनेजमेंट (Management) और बोर्ड उससे कहीं अधिक नकारा है। जब सरफराज़ (Mohammad Sarfaraz) कप्तानी के लिए तैयार हो गए थे तो उन्हें हटा दिया गया। ऐसा ही हफीज़ (Mohammad Hafeez) के साथ हो रहा है।

साथ ही उन्होंने केन विलियमसन (Kane Williamson) का उदाहरण देते हुए कहा, “केन विलियमसन को ले लो। वह 5 साल से टीम के कप्तान हैं। कभी आपने न्यूज़ीलैंड के चेयरमैन का नाम सुना है। और यहां देखो पीसीबी (PCB) में हर दो-तीन महीने में कोई नया चेयरमैन आ जाता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *