Sherlyn Chopra

शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा- KKR टीम के कई बड़े खिलाड़ियों की पत्नियां लेती हैं ड्र;ग्स

New Delhi: इन दिनों बॉलीवुड में ड्र;ग्स मामले में आए दिन बड़े व नए नाम सामने आ रहे हैं। इस मामले की जांच कर रही NCB ने फिल्म जगत के कई एक्टर और एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुला रही है। मगर अब इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने क्रिकेट जगत को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बड़े-बड़े क्रिकेटर्स की पत्नियां भी ड्र;ग्स लेती हैं।
बड़े क्रिकेटर्स की पत्नियां करती हैं ड्र;ग्स

सुशांत सिंह राजपूत की म;र्ड’र मि’स्ट्री से शुरु हुआ मामला अब ड्र;ग्स मामले में पूरी तरह तब्दील हो चुका है। इसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शोवित चक्रवर्ती (Showik) को ड्र;ग्स से संबंधित पाया गया और वह जेल में पहुंच चुके हैं। इसके बाद से ही बॉलीवुड में NCB ने कई एक्टर और एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए लगातार बुलाया है।

साथ ही दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत कई अन्‍य को समन जारी किया गिया है। मगर इस बीच स्प्लिस्टविला की होस्ट रह चुकी बोल्ड मॉडल व एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने (Sherlyn Chopra) बताया है कि बड़े-बड़े क्रिकेटर्स की पत्नियां ड्र;ग्स लेती हैं। न्यूज़ चैनल एबीपी से बातचीत करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा, ‘KKR के मैच के बाद क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरूम में को;की’न का सेवन करती थीं।’

पार्टी का वाकया किया शेयर

बॉलीवुड में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट जांच कर रहा है और कई नाम सामने आ चुके हैं। मगर अब शर्लिन चोपड़ा के बयान के बाद क्रिकेट के गलियारों में भी इस मामले को लेकर मामला गर्म होता दिख रहा है।

शर्लिन ने पार्टी के बारे में बात करते हुए कहा,‘मैं KKR का मैच देखने के लिए कोलकाता गई थी। मैच के बाद पार्टी रखी गई थी। मैं भी उस पार्टी में गई। उस पार्टी में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां वहां थीं। मैं डांस करते करते बहुत थक गई थी। तो मैं फ्रेश होने के लिए वॉशरूम में गई। वहां जो चल रहा था वो देखकर मैं हैरान हो गई। हर कोई को;की’न का इस्तेमाल कर रहा था।’

यूएई में हो रहा है आईपीएल

आईपीएल के 12 सीजन खेले जा चुके हैं। लेकिन आईपीएल का 13वां सीजन भारत के बजाए यूएई में खेला जा रहा है। असल में भारत में कोरोना के मामले आग की तरह फैल रहे हैं। इस स्थिति को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में किया है। इससे पहले 2014 में जनरल इलेक्शन के चलते भी बोर्ड ने 20 मैचों का आयोजन यूएई में किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *