IPL 2020: धोनी की बेटी को रे’प की धम’की मामले में बोले शाहिद अफरीदी- ऐसा कतई नहीं होना चाहिए

New Delhi: आईपीएल (IPL) की सबसे कामयाब रहने वाले टीम इस सीजन में (IPL 2020) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस सीजन में कुछ खास नहीं कर पा रही है। चेन्रई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

मगर हद तो तब हो गई जब सोशल मीडिया में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के बेटी जीवा के बारे में गलत बात कह डाली। इस मामले में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने रिएक्शन दिया है।

शाहिद अफरीदी ने क्या बोला

पाकिस्तानी जर्नलिस्ट साज सादिक ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से अफरीदी (Shahid Afridi) के इस बयान को ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा कि शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने इस मसले पर कहा, ‘मैं नहीं जानता कि महेंद्र सिंह धोनी और उनके परिवार को किस तरह की धम’कियां मिल रही हैं, लेकिन यह सही नहीं है और ऐसा नहीं होना चाहिए। धोनी वह शख्स हैं, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयां दी हैं। वह अपने इस सफर में जूनियर और सीनियर दोनों खिलाड़ियों को साथ लेकर चले हैं और वह इस तरह के सलूक के कतई हकदार नहीं हैं।’

सीएसके का सफर नहीं रहा अच्छा

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में सीएसके को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और केदार जाधव (Kedar Jadhav) को बुरी तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है। सीएसके आईपीए 2020 में अबतक 7 में से केवल 2 मैच जीते हैं और प्वॉइंट टेबल में सातवें नंबर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *