शाहिद अफरीदी के दामाद बनेंगे पाकिस्तानी पेसर शाहीन शाह अफरीदी! चर्चाओं का बाजार गर्म

Webvarta Desk: पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) जल्द ही पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के दामाद बनने जा रहे हैं।

पाकिस्तानी अखबार नेशन ने पारिवारिक सूत्रों के हवाले से इस खबर की पुष्टि की है। शाहीन (Shaheen Shah Afridi) की सगाई शाहिद (Shahid Afridi) की सबसे बड़ी बेटी अक्सा अफरीदी (Aqsa Afridi) से होने वाली है।

शाहीन (Shaheen Shah Afridi) के पिता अयाज खान ने पाकिस्तानी मीडिया को बताया कि उन्होंने अपने बेटे का रिश्ता शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के परिवार को भेजा था जिसे स्वीकार कर लिया गया है।

शाहिद अफरीदी के परिवार की ओर से कहा गया है कि चूंकि शाहीन अभी क्रिकेट खेल रहे हैं और अक्सा अभी पढ़ाई कर रही हैं इसलिए सगाई की आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की जाएगी। पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि सगाई जल्द ही फाइनल कर ली जाएगी और उसके बाद दो साल के भीतर शादी कर दी जाएगी।

अखबार ने आगे बताया कि परिवार ने अनुरोध किया है कि इस मामले में ज्यादा अंदाजा न लगाया जाए। शाहिद अफरीदी सही समय आने पर जल्द ही इस बात की घोषणा करेंगे।

यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उस मेसेज के बाद आया है जिसमें कहा गया था कि दोनों की सगाई हो चुकी है। इसके बाद दोनों परिवारों को बधाइयां मिलने का तांता लग गया था। शाहीन और शाहिद दोनों अफरीदी कबीले से आते हैं। साथ ही शाहीन और अक्सा दोनों की उम्र 20 साल है।