16.1 C
New Delhi
Friday, December 2, 2022

एयरपोर्ट पहुंचते ही पुलिस के हत्थे चढ़े Sandeep Lamichhane, नाबालिग से रेप का लगा है आरोप

नई दिल्ली नेपाल क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane) को विदेश लौटने के तुरंत बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। संदीप पर नाबालिग से रेप का आरोप का है। उनके खिलाफ नेपाल पुलिस के द्वारा गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था लेकिन विदेश में होने के कारण उन्हें हिरासत में नहीं लिया जा सका। वहीं संदीप ने खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि वह पूरी तरह से बेकसूर हैं। इसे लेकर संदीप सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्ट भी किए हैं जिसमें वह अपने आपको बेगुनाह बता रहे हैं।

संदीप (Sandeep Lamichhane) ने कहा है कि वह पुलिस की जांच में पूरी तरह से सहयोग करेंगे। हालांकि इस दौरान उन्होंने अपने वकील को साथ रखने की अनुमति मांगी है। रिपोर्ट के मुताबिक संदीप स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे एयरपोर्ट पहुंचे थे जहां से उन्हें हिरासत में ले लिया गया। संदीप अब रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दरअसल गुरुवार और शुक्रवार को देश में दशहरे की छुट्टी है वहीं शनिवार को साप्ताहिक अवकाश होता है। ऐसे में संदीप के मामले में पर अब रविवार को सुनवाई होगी। पुलिस हिरासत में आने के बाद संदीप ने कहा, ‘मैं जांच के सभी चरणों में पूरा सहयोग करूंगा और अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कानूनी लड़ाई लडूंगा।

बता दें कि काठमांडू के जिला न्यायालय ने बीचे 23 अगस्त को संदीप (Sandeep Lamichhane) के खिलाफ जांच के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। बिग बैश लीग और कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलने के कारण वह अभी तक वे देश से बाहर थे। इसी वजह से उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

संदीप (Sandeep Lamichhane) नेपाल के अलावा इंडियन प्रीमियर लीग में भी खेल चुके हैं। उन्होंने 2018 में आईपीएल में अपना डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद संदीप को 9 आईपीएल मैचों में खेलने का मौका मिला। इस दौरान उन्होंने कुल 13 विकेट झटके। इसके अलावा संदीप देश के लिए 40 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 78 विकेट हासिल किए हैं। वहीं 30 वनडे मैचों में उनके नाम कुल 69 विकेट दर्ज है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles