23.1 C
New Delhi
Thursday, February 2, 2023

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा Rohit Sharma का मजाकिया अंदाज, पैपराजी के लेने लगे मजे

मुंबई: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। भारतीय टीम को 4 दिसंबर से बांग्लादेश में वनडे सीरीज खेलने है। इसके लिए रोहित अपने साथी खिलाड़ियों के साथ ढाका के लिए रवाना हुए। वनडे के बाद भारतीय टीम को वहां टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा ने पैपराजी के साथ बातचीत की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रोहित ने पूछा मजाकिया सवाल

भारतीय रोहित जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे, फोटोग्राफर्स उनका फोटो लेने लगे। उन्होंने रोहित को बांग्लादेश सीरीज के लिए शुभमकामनाएं भी दीं। इस बीच भारतीय कप्तान ने पैपराजी से मजाकिया अंदाज में सवाल पूछ दिया। रोहित ने पूछा- क्या करते हो तुम लोग फोटो लेकर। सवाल पूछने के बाद रोहित हंसते हुए एयरपोर्ट के अंदर जाने लगे। इस सवाल के जवाब में किसी ने रोहित शर्मा से कहा- सर ये हमारी ड्यूटी है। रोहित ने फिर हंसते हुए कहा ड्यूटी है क्या। ऐसा बोलते हुए वह अंदर चले गए।

बांग्लादेश पहुंची टीम

भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंच गई है। न्यूजीलैंड दौरे पर गए खिलाड़ी सीधे बांग्लादेश पहुंच हैं। वहीं रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ी भारत से गए हैं। टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर थी। रोहित और विराट जैसे कई बड़े नामों ने दौरे पर आराम लेने का फैसला किया था। अगले साल वनडे वर्ल्ड कप है और अब खिलाड़ियों का पूरा ध्यान उसकी तैयारी पर रहेगा।

बल्ले से नहीं निकल रहे रन

रोहित शर्मा का बल्ला पिछले कुछ समय से शांत है। टी20 वर्ल्ड कप में भी रोहित रन बनाने के लिए जूझते रहे। नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने फिफ्टी लगाई लेकिन उनके कैच भी छूटे। अब करीब 20 दिनों के आराम के बाद वह मैदान पर उतरेंगे। ऐसे में फैंस कर रहे होंगे कि उन्हें एक बार फिर रोहित शर्मा का पुराना रूप देखने को मिले।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles