30.1 C
New Delhi
Friday, September 30, 2022

Bollywood में ‘पुष्पा की श्रीवल्ली’ संग धमाल मचाएंगे Rohit Sharma, सामने आया मूवी का पहला लुक

वेबवार्ता: Rohit Sharma Movie: भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तीनों ही फॉर्मेट में खतरनाक बैटिंग के लिए फेमस हैं। जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं। अब क्रिकेट के मैदान के बाहर भी रोहित झंडे गांड़ते हुए नजर आएंगे। वह एक मूवी में नजर आने वाले हैं। इसका पहला लुक जारी कर दिया गया है।

इस मूवी में नजर आएंगे Rohit Sharma

भारतीय टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) क्रिकेट की पिच के बाद बहुत जल्द फिल्म में नजर आएंगे। दरअसल, इसकी सूचना खुद रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की इस फिल्म का नाम ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ है। इसके कैप्शन में रोहित शर्मा ने लिखा है कि नर्वस महसूस कर रहा हूं, एक तरह का डेब्यू है। इस फिल्म का प्रोडक्शन ओशिम करने जा रहा है। वहीं रोहित इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर 4 सितंबर को जारी किया जाएगा।

रोहित शर्मा के साथ दिखेंगी Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं। उन्होंने पुष्पा मूवी में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया था। रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं। हाल ही में रश्मिका मंदाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का पोस्टर शेयर किया है। ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठने लगे हैं कि क्या रोहित शर्मा मूवी में रश्मिका मंदाना के हीरो तो नहीं बनने वाले हैं?

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। उन्होंने वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाए हैं। वहीं, टी20 क्रिकेट में उन्होंने चार शतक लगाए हैं। रोहित शर्मा ने भारत के लिए 45 टेस्ट मैचों में 3137 रन, 233 वनडे मैचों में 9376 रन बनाए हैं। वहीं, 134 टी20 मैचों में 3520 रन बनाए हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles