रोहित शर्मा और टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खाया पोर्क-बीफ! सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Webvarta Desk: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी (India Tour of Australia) में फिलहाल टेस्ट सीरीज खेल रही टीम इंडिया (Team India) की मुश्किलें मैदान के बाहर तो कम नहीं हो रही हैं।

रोहित (Rohit Sharma) के अलावा शुभमन गिल (Shubhman Gill), ऋषभ पंत (Rishah Pant), नवदीप सैनी (Navdeep Saini) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पर बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल (Bio Secure Bubble) तोड़ने के आरोप लगे हैं। इसके बाद इन खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

बीफ और पोर्क का बिल हो रहा वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस रेस्तरां में टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों ने खाना खाया, उसका बिल उनके एक फैन ने चुकाया था। बिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें बीफ और पोर्क (Beef and Pork) भी खाने में शामिल थे। हालांकि इस बिल की सत्यता की पुष्टि नवभारत टाइम्स नहीं करता है।

‘बीफ खाने में बिजी हैं रोहित’

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इस बिल को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं, रोहित को लेकर तो यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें टीम में शामिल करने के लिए अफरातफरी मची थी लेकिन वह तो ऑस्ट्रेलिया में बीफ और पोर्क खाने में बिजी हैं।

मैनेजमेंट तक पर उठाए सवाल

सोशल मीडिया पर विरोध

रहाणे संभाल रहे हैं टीम इंडिया की कप्तानी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। फिलहाल दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीता है और सीरीज बराबरी पर है। विराट कोहली के पैटरनिटी लीव पर जाने से अजिंक्य रहाणे टीम इंडिया की कमान संभाल रहे हैं।