#NoRaina Trends On Twitter: धोनी की CSK से बाहर ‘मिस्टर IPL’ सुरेश रैना, भड़के फैंस ने यूं लगाई लताड़

#NoRaina Trends On Twitter: धोनी की CSK से बाहर 'मिस्टर IPL' सुरेश रैना, भड़के फैंस ने यूं लगाई लताड़

photo 86914599दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल-2021 के पहले क्वॉलिफायर में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग करने का फैसला किया। जैसे ही उन्होंने प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया CSK के फैंस का दिल टूट गया। इस मैच में CSK बिना किसी बदलाव के उतरी है यानी मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले सुरेश रैना को जगह नहीं मिली है। इसके बाद सोशल पर #NoRaina ट्रेंड करने लगा। भड़के फैंस ने ट्विटर पर चेन्नई सुपर किंग्स को जमकर लताड़ लगाई है…

चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को जिस बात का डर था वही हुआ। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल-2021 के पहले क्वॉलिफायर में भी CSK की प्लेइंग इलेवन में सुरेश रैना को जगह नहीं मिली। इससे प्लेऑफ में CSK के लिए सबसे अधिक 714 रन बनाने का रेकॉर्ड रखने वाले रैना के चाहने वालों का दिल टूट गया है।

#NoRaina Trends On Twitter: धोनी की CSK से बाहर 'मिस्टर IPL' सुरेश रैना, भड़के फैंस ने यूं लगाई लताड़

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल-2021 के पहले क्वॉलिफायर में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग करने का फैसला किया। जैसे ही उन्होंने प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया CSK के फैंस का दिल टूट गया। इस मैच में CSK बिना किसी बदलाव के उतरी है यानी मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले सुरेश रैना को जगह नहीं मिली है। इसके बाद सोशल पर #NoRaina ट्रेंड करने लगा।

भड़के फैंस ने ट्विटर पर चेन्नई सुपर किंग्स को जमकर लताड़ लगाई है…