नसीम शाह को PSL के बायो-बबल में आने की मंजूरी मिली

इस्लामाबाद, 28 मई (वेबवार्ता)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने कोविड-19 के अपने प्रोटोकॉल से समझौता करते हुए तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) को पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में खेलने से पहले जैव-सुरक्षित माहौल (बायो-बबल) में फिर से प्रवेश करने की अनुमति दे दी है।

नसीम शाह को पिछले सप्ताह कोविड-19 (Covid-19) जांच की पुरानी नेगेटिव रिपोर्ट (Negative Report) के साथ आने के कारण लाहौर स्थित टीम (Team) होटल से बाहर कर दिया गया था।

मार्च में खिलाड़ियों (Players) और सहयोगी सदस्यों के कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित होने के बाद इस टी20 लीग (T20 League) को बीच में रोकना पड़ा था। निलंबित लीग (League) के बाकी बचे 20 मैच यूएई (UAE) में खेले जाएंगे।

पीसीबी (PCB) ने सभी खिलाड़ियों (Players) को 48 घंटे पुरानी आरटी पीसीआर (RTPCR) की नेगेटिव रिपोर्ट (Negative Report) के साथ 24 मई तक टीम होटलों में पहुंचने के लिये कहा था लेकिन नसीम शाह 18 मई की रिपोर्ट (Report) के साथ पहुंचे थे।

फ्रेंचाइजी के मालिक से बैठक के बाद पीसीबी (PCB) ने कोविड-19 (Covid-19) जांच में नेगेटिव (Negative) आने के बाद नसीम शाह को बायो-बबल में आने की मंजूरी दे दी। यूएई के लिए चार्टर्ड विमान लेने से पहले शाह को दो और जांच में नेगेटिव (Negative) आना होगा। पीसीबी (PCB) ने अभी तक पीएसएल (PSL) के बचे हुए मैचों का कार्यक्रम जारी नहीं किया है।