25.1 C
New Delhi
Sunday, September 24, 2023

LPL 2023: लंका प्रीमियर लीग में सांप से दहशत, जान जोखिम में डालकर खेल रहे हैं खिलाड़ी

कोलंबो, (वेब वार्ता)। लंका प्रीमियर लीग 2023 का रोमांच अपने चरम पर हैं। टूर्नामेंट का 15 वां मुकाबला जाफना किंग्स और बी लव कैंडी के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस मैच में एक ऐसी घटना घटी जिससे लाइव मैच में हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद फैंस और खिलाड़ियों की आंखे फटी की फटी रह गई। दरअसल लाइव मैच के दौरान लगभग 5 फीट लंबा सांप मैदान पर घुस आया। बाउंड्री लाइन पर लगे विज्ञापन स्क्रीन के पास सांप को देखा गया। इसके बाद आनन फानन में ग्राउंड स्टाफ के द्वारा सांप बाहर किया गया।

बता दें कि इस सीजन में दूसरी बार ऐसा हुआ है जब मैदान पर सांप घुसने की घटना सामने आई है। इससे पहले 1 अगस्त को खेले गए गाले और दांबुला के बीच मुकाबले के दौरान मैदान पर सांप घुसने से हड़कंप मच गया था। इस कारण कुछ देर के लिए खेल को रोकना भी पड़ा था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।
बी लव कैंडी ने 8 रन से जीता मैच

लंका प्रीमियर लीग 2023 के 14 मैच में बी लव कैंडी ने जाफना किंग्स को 8 रन से हरा दिया। इस मैच में बी लव कैंडी पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर के खेल में 8 विकेट खोकर 178 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। बी लव कैंडी की तरफ से बी लव कैंडी की तरफ मोहम्मद हैरिस ने 51 गेंद में धमाकेदार 81 रनों की पारी खेली।

इसके अलावा बल्लेबाजी में फखर जमान और एंजलो मैथ्यू ने 22-22 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। वहीं गेंदबाजी जाफना किंग्स की तरफ से एन तुषारा ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। इसके अलावा दुनिथ वेलागले और दिलशान मधुशंका के नाम दो-दो विकेट रहा।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी जाफना किंग्स की बल्लेबाजी में शुरुआत कुछ खास नहीं रही। टीम ने 51 रन के स्कोर अपने 4 विकेट गंवा दिए। हालांकि मध्यक्रम में शोएब मलिक ने जरूर मोर्चा संभाला और वह 55 रन बनाकर नाबाद रहे। इसके अलावा कप्तान थिसारा परेरा ने भी 36 रनों की पारी खेली लेकिन यह जीत के लिए काफी नहीं थी। इस तरह जाफना किंग्स की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवर के खेल में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,146FollowersFollow

Latest Articles