Lionel Messi Move To PSG: मेसी और नेमार की सुपरहिट जोड़ी फिर दिखेगी मैदान में? PSG जॉइन कर सकते हैं लियो

Lionel Messi Move To PSG: मेसी और नेमार की सुपरहिट जोड़ी फिर दिखेगी मैदान में? PSG जॉइन कर सकते हैं लियो

पेरिस
फुटबॉल फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी और उनके पुराने बार्सिलोना क्लब के साथी ब्राजीलियन नेमार की सुपरहिट जोड़ी मैदान पर एक बार फिर साथ दिखाई दे सकती है। दरअसल, लियोनेल मेसी ने फ्रेंच सॉकर क्लब में स्थानांतरण पर पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के साथ एक समझौता किया है।

स्पोर्ट्स पेपर एल इक्विप ने अपनी वेबसाइट पर कहा- वह आने वाले घंटों में पेरिस पहुंचने वाले हैं। अर्जेंटीना और बार्सिलोना दोनों के लिए 34 वर्षीय रेकॉर्ड गोल करने वाले मेसी अब तक के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीएसजी के साथ उनका करार कर के बाद 3.5 करोड़ डॉलर प्रति वर्ष का का है और इसमें एक साल के विस्तार की सम्भावना रखी गई है।

navbharat timesमेसी के बिना खेल रहा था बार्सिलोना, सामने था मजबूत युवेंट्स, जानें कैसा रहा रिजल्ट

छह बार के बैलोन डी’ओर विजेता ने रविवार को रोते हुए अपनी लड़कपन टीम को विदाई दी। क्लब ने कहा कि वह अब उन्हें रखने का जोखिम नहीं उठा सकता। क्लब ने इस डील के नहीं होने पर पर ला लीगा के नियमों को दोषी ठहराया।

पीएसजी फ्रंटलाइन पहले से ही जबरदस्त है, जिसमें मेसी के पूर्व बार्सिलोना टीम के साथी नेमार और फ्रांस के युवा स्ट्राइकर किलियन एम्बाप्पे दो सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर के रूप में टीम का हिस्सा हैं।

navbharat timesLionel Messi Breaks Down: नम आंखों से बार्सिलोना से विदा हुए लियोनेल मेसी, रोते हुए बोले- क्लब छोड़ने के लिए तैयार नहीं था…
17 वर्षों में 682 के साथ बार्सिलोना के सर्वकालिक रेकॉर्ड गोल करने वाले मेसी के आने से क्लब की पहली चैंपियंस लीग जीतने की महत्वाकांक्षा को बढ़ावा मिलेगा। मेसी का आगमन, जिनके इंस्टाग्राम पर 245 मिलियन फॉलोअर्स हैं और बार्सिलोना के अब तक के सबसे सजाए गए खिलाड़ी हैं। टीवी अधिकारों के संकट में फंसे फ्रांस के लीग-1 के लिए भी बड़ी खबर है।

navbharat timesMessi Surprises Fan: लियोनेल मेसी ने किया सरप्राइज, 100 वर्षीय सुपरफैन की आंखों से छलके आंसू