27.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

विराट कोहली चोट के चलते इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से हो सकते हैं बाहर

खराब फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज विराट कोहली को तीसरे टी20 मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी जिससे इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को ओवल पर पहले वनडे में उनका खेलना संदिग्ध है। कोहली की चोट के बारे में विस्तार से पता नहीं चल सका है लेकिन भारतीय टीम प्रबंधन उन्हें पहले मैच में ब्रेक दे सकता है ताकि वह अगले दो मैचों के लिये उपलब्ध रहें जो क्रमश: 14 जुलाई और 17 जुलाई को खेले जाने हैं।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा ,”विराट को पिछले मैच के दौरान ग्रोइन की चोट लगी है। अभी यह पता नहीं चल सका है कि यह बल्लेबाजी के दौरान लगी या क्षेत्ररक्षण के दौरान। वह संभवत: कल का मैच नहीं खेलेगा।”

पता चला है कि कोहली टीम बस में नॉटिंघम से लंदन नहीं आये हैं। इसके पीछे मेडिकल चेक अप एक वजह हो सकती है। सोमवार को सिर्फ वनडे टीम के लिये चुने गए खिलाड़ियों शिखर धवन, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा ने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। यही वजह है कि वेस्टइंडीज और अमेरिका में पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के लिये टीम का चयन अब मंगलवार को किया जायेगा।

भारतीय खेमे के करीबी सूत्रों ने बताया कि कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पूरी श्रृंखला से आराम मांगा है। इस बीच बीसीसीआई ने कोरोना संक्रमण के खतरे के कारण मैनचेस्टर से वेस्टइंडीज टीम चार्टर्ड विमान से भेजने का फैसला किया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles